Politics

अखिलेश को बुलेट ट्रेन पर टिप्पणी का अधिकार नहीं : भाजपा

 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखने पर की गई टिप्पणी पर कहा कि अखिलेश पहले सैफई में की गई पैसे की बर्बादी का हिसाब दें, फिर बुलेट ट्रेन पर टिप्पणी करें।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने शुक्रवार को कहा, “अखिलेश विधानसभा चुनावों में जनता से मिली बुरी हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि उनको अपने गृह क्षेत्र सैफई में जनता के पैसे को अनाप-शनाप ढंग से लुटाने और अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन चलाने में फर्क समझ नहीं आ रहा है। अखिलेश इसका हिसाब दें कि जनता के पैसे को अपनी मौज-मस्ती में लुटाना कहां तक जायज है?”

गुरुवार को को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखे जाने पर अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा था, “जो लोग हमें सैफई में घेरते थे आज अहमदाबाद से बुलेट ट्रेन चलाने जा रहे हैं।”

चंद्रमोहन ने कहा, “केंद्र में मोदी सरकार और उप्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार बिना किसी भेदभाव के ‘सबका साथ-सबका विकास’ के मूलमंत्र के साथ विकास की नई गाथा लिख रही है। विकास की यह परिभाषा वही समझ सकता है, जो वास्तव में जनता से सरोकार रखता हो। लेकिन सपा और उनके नेताओं के लिए तो विकास का मतलब केवल अपनी मौजमस्ती के लिए संसाधन ही जुटाना था। इसका जीता-जागता प्रमाण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बने एकमात्र गेस्टहाउस से ही लगाया जा सकता है।”

प्रवक्ता ने कहा, “इस पूरे एक्सप्रेस-वे पर सपा सरकार ने केवल करहल में ही अखिलेश और उनके परिवार के सदस्यों के ठहरने के लिए एक बहुत आलीशान गेस्टहाउस बनाकर यही संदेश दिया गया कि उनके लिए विकास के मायने केवल सपा के शीर्ष नेताओं का ही विकास है। अखिलेश की हठधर्मिता के कारण इटावा में लायन सफारी में एक दर्जन से अधिक शेर मारे जा चुके हैं। सैफई में बिना किसी उपयोगिता के इंटरनेशनल स्वीमिंग पूल और स्टेडियम बनाकर पैसों की बर्बादी की गई है। जनता अब इनके कारनामों को जान चुकी है।”

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker