Entertainment

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मुक्काबाज’ खेल एवं खिलाड़ी पर है आधारित!

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। फिल्मकार अनुराग कश्यप की खेल एवं खिलाड़ी पर आधारित फिल्म ‘मुक्काबाज’ की टीम ने होटल ललित में रिलीज से पहले अपनी फिल्म का जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान न केवल अनुराग कश्यप, बल्कि फिल्म के एक्टर विनीत कुमार, रविकिशन एवं इसमें लीड रोल निभा रही जोया हुसैन भी मौजूद थे।

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए अनुराग कश्यप ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बहुत कुछ साझा किया और इस दौरान अपनी फिल्म को लेकर वह बेहद उत्साहित भी दिखे। उन्होंने कहा, “हमें केवल खेलों की ही सराहना नहीं करनी चाहिए, बल्कि खेल के प्रति खिलाड़ियों की संघर्षपूर्ण यात्रा पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए। ‘मुक्काबाज़’ इसी थीम को लेकर बनी फिल्म है, जो प्रत्येक बॉक्सर को उसकी एक व्यक्तिगत फिल्म महसूस होगी। इस फिल्म में आपको वास्तविक मुक्केबाज़ मिलेगा, कोई कोरियोग्राफर या एक्शन नहीं होगा, क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है, जिसमें हम मुक्केबाजों के बारे में बताना चाहते हैं। यह एक वास्तविक फिल्म है, जो इस देश के हर मुक्केबाज के जीवन का जीवंत प्रदर्शन करेगा। ‘मुक्काबाज़’ कोई गैर सरकारी संगठन या चैरिटी द्वारा निर्मित फिल्म नहीं है।”

दूसरी ओर अभिनेता विनीत ने कहा, “यह फिल्म भावनाओं से लैस है। यह हर एक खिलाड़ी के लिए एक सपना है, जो मेरे लिए सच हुआ। मुझे इस परियोजना का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है और इसके लिए मैं वास्तव में अनुराग सर का शुक्रगुजार हूं। अनुराग सर को वास्तव में फिल्म के लिए बॉक्सिंग चैंपियन विजेंदर सिंह जैसा कलाकार चाहिए था। उस किरदार को सही साबित करने के लिए मैं पंजाब च गया और वहां अपना प्रशिक्षण लिया। यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था। वाकई में ‘मुक्काबाज़’ पूरी तरह से एक नेचुरल फिल्म है, लेकिन इसमें खेल को लेकर सियासत पर की कहानी भी है।

फैंटम फिल्म्स और कलर येलो प्रोडक्शंस के बैनर के तहत निर्मित ‘मुक्काबाज़’ 12 जनवरी को रिलीज होगी।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker