अब शुरू हुआ आमिर के आंकड़ों का ‘दंगल’

अब शुरू हुआ आमिर के आंकड़ों का ‘दंगल’

 

मुंबई। अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। अब तक जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, उससे यही लगता है कि कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली ‘दंगल’ बॉलीवुड में नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है।

 

‘दंगल’ ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये, आठ दिनों में 200 करोड़ रुपये और 13 दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

 

आमिर खान की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ ने 17 दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। अब उनकी फिल्म ‘दंगल’ ने ये आंकड़ा महज 13 दिनों में पार कर लिया है।

 

‘दंगल’ के साथ खास बात यह है कि समय के साथ इसके दर्शकों में कमी नहीं आई है। पहले सप्ताहांत से जो सिलिसला शुरू हुआ है वह दूसरे सप्ताहांत तक बदस्तूर जारी है। फिल्म कई राज्यों में कर मुक्त हो चुकी है। इस फिल्म ने दर्शकों को इतना प्रेरित किया है कि वह बार-बार यह फिल्म अपने परिवार के साथ देखने जा रहे हैं।

 

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का आंकड़ों के साथ दंगल शुरू हो गया है। अभी तो फिल्म को दूसरा सप्ताह ही हुआ है और आने वाले कुछ सप्ताह तक कोई भी बड़ी फिल्म दंगल को टक्कर देने के लिए नहीं आ रही है। ऐसे में साफ है कि फिल्म कमाई के कई अन्य रिकॉर्ड बनाएगी।

(आईएएनएस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat