Politics

अमित शाह के बोल- “पार्टी 2064 तक के लिए सत्ता में आई हैं”

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर देश के विभिन्‍न राज्‍यों के दौरे पर निकलें बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह पार्टी संगठन को मजबूत करने की कोशिशों में लगे और इसी को ध्यान में रखते हुए इस वक्‍त मध्‍य प्रदेश की यात्रा पर हैं.

शुक्रवार को यहां पहुंचने के बाद उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पांच-दस नहीं, बल्कि 50 साल के लिए सत्ता में आई है और यह भाव कार्यकर्ताओं के भीतर होना चाहिए, तभी देश में आमूलचूल परिवर्तन संभव है.

भोपाल के तीन दिनी दौरे पर आए शाह ने पार्टी के कोर ग्रुप के सदस्यों, प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों व जिला अध्यक्षों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “संगठन के कार्यकर्ताओं को अब आराम करने का अधिकार नहीं है, इस राष्ट्र में आमूलचूल सकारात्मक परिवर्तन देखना चाहते हैं तो हमें बिना थके, बिना रुके अपनी पार्टी के लिए कार्य करना है”.

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहते है की बीजेपी 40-50 साल की सत्ता के माध्यम से इस राष्ट्र में एक व्यापक परिवर्तन खड़ा करेगी”.
अमित शाह ने आगे कहा, “हमारे पास आज केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है 330 सांसद और 1387 विधायक हैं हमें आज पार्टी सर्वोच्च स्थान पर दिखाई देती है. लेकिन 2014 की विजय को भी उत्कृष्ट कार्यकर्ता सर्वोच्च नहीं मानता है, इसलिए हमें इससे बहुत आगे जाना है.
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह नें कांग्रेस को कोसते हुए कार्यक्रम में कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है, वहां सोनिया गांधी के बाद अध्यक्ष कौन होगा, सब जानते हैं मगर भाजपा में अमित शाह के बाद अध्यक्ष कौन होगा,यह कोई नहीं बता सकता,क्योंकि भाजपा में आंतरिक लोकतंत्र है.

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker