Entertainment

अरबाज और सनी लियोनी ने फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर किया लॉन्च

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन सनी लियोनी का क्रेज किसे नहीं है, उनके अंदाज और ठुमकों से दर्शक झूम उठते हैं। अपनी आनेवाली फिल्म के लिए अरबाज खान और सनी लियोनी ने फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर लॉन्च किया। यह फिल्म बागेश्री फिल्मस प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है। दिल्ली के होटल ताज पैलेस में अपनी फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे फिल्म के डायरेक्टर राजीव वालिया, अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री सनी लियोनी। जहां उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया।

फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की कहानी एक आर्ट गैलरी की मालकिन रौनक (सनी लियोनी) और एक जन्मजात पेंटर वीर (अरबाज खान) के इर्दगिर्द घूमती है। एक दिन रौनक को वीर कहीं नजर नहीं आता है। उसे लगता है, जैसे वीर कहीं गुम हो गया है, उसके बाद वह हर जगह उसकी तलाश में जुट जाती है। अपने गुम हुए प्यार की तलाश के दौरान रौनक को कई तरह के अनुभवों से दो-चार होना पड़ता है।

पोस्टर लांच अवसर पर अरबाज खान ने बताया कि यह फिल्म काफी स्टाइलिश अंदाज में बनाई गई है। इस वजह से इसमें हॉलीवुड फिल्मों की झलक मिल सकती है, लेकिन इसकी मूल आत्मा बॉलीवुड की ही है, चूंकि यह एक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म है, इसलिए इसमें कई रोमांचक मोड़ नजर आएंगे। इतना ही नहीं, इस फिल्म में सनी लियोनी भी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी। उनका ऐसा रूप और अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया है।

अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज खान ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा कि यह मेरा पहला चांस है जब सनी के साथ मुझे फिल्म में काम करने का अवसर मिला है। सनी अच्छी कलाकार हैं, एक वंडरफुल वुमेन हैं। हमने 24 नवंबर फिल्म को रिलीज करने का समय रखा है। हमें फिल्म को बनाते वक्त जितना मजा आया उतना ही आनंद आपको फिल्म देखकर आएगा। दर्शक हमेशा कुछ नया चाहते हैं। थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है। अगर आप मुकेश और महेश भट्ट की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म देखते हैं, तो इसके गीत अच्छे होते हैं। सौभाग्य से हमें भी अच्छे गीत मिले हैं। मैं आशा करता हूं कि हमारी सफलता तब होगी, जब आपको यह फिल्म पसंद आएगी।

फिल्म का पोस्टर लांच करते वक्त सनी बहुत उत्साहित थीं, इस मौके पर उन्होंने अरबाज खान और डाॅयरेक्टर राजीव वालिया का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अरबाज और राजीव जी के साथ काम करने का अवसर मिला। आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे निर्देशक और निर्माता हैं, सभी अच्छी फिल्में बनाते हैं, लेकिन कहानी को देखना पड़ता है कि उसको कितनी प्रसिद्धी मिलेगी। मेरा इस फिल्म को हां करने का एक ही कारण था कि मुझे कहानी पसंद आई, इसके अलावा भी बहुत सारे ऐसे आश्चर्यजनक तथ्य हैं, जब दर्शक इसे देखेंगें तो उनको बहुत आनंद आएगा। फिल्म में सनी लियोनी और अरबाज खान के अलावा आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे नजर आएंगें।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker