Khaas KhabarNational

अलवर में युवाओं की सामूहिक ख़ुदकुशी दिल दहलाने वाली

सत्ताधारी बीजेपी पर किसानों के साथ साथ देश के नौजवानों की भी अनदेखी का आरोप लगाते हुए नवगठित राजनीतिक पार्टी स्वराज इंडिया ने अलवर में युवाओं की सामूहिक ख़ुदकुशी पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

ज्ञात हो कि राजस्थान के अलवर में चार युवा ट्रेन के आगे कूद गए, जिनमें से तीन की जान चली गयी। मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार नौकरी न मिलने से हताश 6 युवक जान देने ट्रेन की पटरियों पर चले गए, जिनमें से 4 ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी।

पार्टी उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुपम ने कहा कि यह दिल दहलाने वाली ख़बर सत्ता में बैठे उन लोगों के मुँह पर तमाचा है जो कहते हैं कि देश में बेरोज़गारी की कोई समस्या है ही नहीं। आज शायद उन संवेदनहीन नेताओं को भी शर्म आए जो बेरोज़गार युवाओं को पकौड़े तलने की सलाह देते रहते हैं। विडम्बना की बात है कि देश के नौजवान आज हताशा में आकर ख़ुदकुशी करने लगे हैं, लेकिन सरकार में बैठे लोग बता रहे हैं कि देश में ‘अच्छे दिन’ आ गए।

अनुपम ने बताया कि मोदी सरकार आज किसान नौजवान के मुद्दों पर सार्थक काम करने की बजाए देश में हिन्दू मुसलमान का ज़हर घोलने में व्यस्त है। जिस तरह युवाओं और किसानों की अनदेखी की जा रही है, आने वाले चुनावों में सत्ताधारी बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका हिसाब देना पड़ेगा।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker