आखिर क्या था पतंजलि बिस्किट के नीचे जिसे देखकर IPS भी चौंक गए

आखिर क्या था पतंजलि बिस्किट के नीचे जिसे देखकर IPS भी चौंक गए

नवादा। – राजस्थान में पुलिस ने शनिवार की सुबह ललपुरा गांव के बधार में छापेमारी कर शराब लदे एक ट्रक को जब्त किया। उदयपुर-पालनपुर के बीच ये नाका लगा और यहां पुलिस ने एक ट्रक आते देखा. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. ट्रक रुका. पुलिस ने ड्राइवर से पूछा- ट्रक में क्या है . ड्राइवर ने कहा- साहब, बिस्किट है, पतंजलि का.

आखिर क्या था पतंजलि बिस्किट के नीचे जिसे देखकर IPS भी चौंक गए

कार्रवाई तब की गई जब शराब को वाहन से उतारकर दूसरी वाहन में लोड किया जा रहा था। ट्रक पर विदेशी शराब मौजूद थी । संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती नहीं हो सकी थी। पुलिस शराब के साथ ही ट्रक व एक अन्य मैजिक वाहन को जब्त किया है। हालांकि धंधेबाज पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।

पुलिस ने कहा कि तलाशी करवाओ. पुलिस अधिकारियों ने देखा कि सही में पतंजलि बिस्किट के डिब्बों से ट्रक भरा हुए है. मगर जब कुछ बॉक्स हटाए गए तो नीचे जो निकला उसका अंदाजा तो खुद पतंजलि के बाबा रामदेव को भी नहीं रहा होगा. बिस्किट के कार्टनों के नीचे निकली शराब. ट्रक में 480 कार्टन शराब निकली जिसकी अनुमानित कीमत एक करोड़ की है. पुलिस अधिकारी इस खेप को देखकर चौंक गए. ये दारू हरियाणा की बनी हुई बताई जा रही है जिसे गुजरात ले जाया जा रहा था.

हालांकि ट्रक कीचड़ में फंस गया था। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। संवाद प्रेषण तक शराब की गिनती नहीं हो सकी थी। वैसे करीब 300 पेटी शराब होने की बात बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *