Technology

आसुस(Asus) का ‘रोग फोन'(Rog Phone) लांच, कीमत 69,999 रुपये

मुंबई : आसुस(Asus) ने गुरुवार को अपना प्रमुख गेमिंग फोन ‘रोग फोन’ लांच कर दिया। यह फोन हाई परफॉर्मेस मोबाइल गेमिंग एक्सपीरिएंस के लिए डिजायन और गेम केंद्रित है। ऑनलाइन कॉमर्स सेवा फ्लिपकार्ट पर ‘रोग फोन’ 69,999 रुपये में उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह डिवाइस ‘रोग गेमिंग डीएनए’ के साथ आया है और इसमें दुनिया के सबसे तेज ‘स्पीड-बिंड 2.96 गीगाहट्र्ज ऑक्टाकोर क्वैलकम स्नैपड्रैगन 845’ चिप के साथ ‘गेमिंग-ऑप्टिमाइज्ड क्वैलकम एड्रेनो 630 जीपीयू’ दी गई है।

अतिरिक्त ठंडक के लिए फोन में अलग होने वाले ‘एयरोएक्टिव’ कूलर के साथ ‘गेमकूल’ वाष्प चैंबर कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

डिवाइस में ठोस, शुद्ध रूप से तैयार किया गया ‘फ्रंट 2.5डी कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 6’ और ‘डायमंड कट’ हाईलाइट के साथ ‘रियर 3डी-कव्र्ड कोर्निग गोरिल्ला ग्लास 5’ और ‘कॉपर डिटेलिंग’ दिया गया है।

भारत और दक्षिण एशिया में आसुस के क्षेत्रीय अध्यक्ष लीऑन यू ने एक बयान में कहा, “गेम खेलने वालों को शानदार गेमिंग एक्सपीरिएंस देने के लिए अपने क्रांतिकारी ‘कटिंग-एज’ स्मार्टफोन ‘रोग फोन’ को भारत लाने के लिए हम रोमांचित हैं।”

‘रोग फोन’ में 4,000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी और आसुस(Asus) ‘हाइपरचार्ज’ फास्ट चार्जिग दिया गया है जो इसे 30 मिनट में 60 फीसदी चार्ज कर देता है।

‘क्वैलकम टेक्नोलॉजीज इंक’ की ‘ग्लोबल प्रोडक्ट मार्केटिंग’ के उपाध्यक्ष डॉन मैकगियर ने कहा, “क्वैलकम टेक्नॉलॉजीज और आसुस कई सालों से सफलता साझा करते आ रहे हैं और उनकी नई कटिंग एज डिवाइस ‘रोग फोन’ के लांच पर हम उत्साहित हैं।”

आसुस की एसेसरीज ‘प्रोफेशनल डॉक’ की कीमत 5,499 रुपये, गेमवाइस (जॉय स्टिक) की कीमत 5,999 रुपये, ‘ट्विनव्यू डॉक’ की कीमत 21,999 रुपये, ‘डेस्कटॉप डॉक’ की कीमत 12,999 रुपये और ‘रोग फोन’ की कीमत 2,499 रुपये है।

–आईएएनएस

 

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker