दिल्ली

इमली एक्सप्रेस के ज़ायके का सफर

 

इरम ख़ान, नई दिल्ली: दिल्ली में बहुत सारे रेस्टुरेन्ट है लेकिन इमली उनमें से सब से अलग है, स्ट्रीट फ़ूड हमेशा हर एक की पसंद रहा है गोलगप्पे, पपड़ी चाट, छोले भठूरे, ये ऐसा चटपटा स्ट्रीट फ़ूड है जो हर एक की पसंद रहा है अब हम यहाँ बात करते हैं इमली की, इमली अगर किसी भी खाने में डाल दी जाइ तो एक अलग सा खट्टा मीठा स्वाद ले आती हैं।

 

tg-aa-iml-03-301

 

सब से पहले हम शुरुवात करते हैं ऐसी ट्रैन से जो हमारा सफर तय करती हैं स्वादिष्ट खाने के साथ, 250 ft लंबी जादुई ट्रैन जो जुड़ी हुई हैं खूबसूरत इंजन के साथ, राजेन्द्र प्लेस के टर्मिनल पर खड़ी हैं। दिल्ली के अंदर इमली रेस्टोरेंट में हिंदुस्तान की अलग अलग जगहों का ज़ायका एक ही छत के नीचे मिलता हैं। इमली जब खुला तो उसका एक अलग लक्षय था कि लोगो को अलग तरीके से खाना परोसा जाए, और उनको एक अलग खास अनुभव का एहसास इमली एक्सप्रेस में मिले। लोगो को अपने बजट के हिसाब से बिना किसी टेंशन के खाने का स्वाद और सफर का आनन्द मिले।

 

tg-aa-iml-03-362

 

इमली रेस्टोरेंट के डायरेक्टर वरुण पूरी और सुरजीत सिंह का कहना हैं कि जब हमने इमली रेस्टोरेंट का आउटलेट राजेन्द्र प्लेस में खोला तो हमारे दिल में दर था पता नहीं लोगो कि क्या प्रतिक्रिया होगी पता नहीं दिल्ली के लोगों को पसंद आएगा या नहीं, लेकिन खुलने के बाद हमारी उम्मीद से कही ज्यादा लोगों का आना हुआ, लोगों की भीड़ और खाने की तारीफ सुनने के बाद हमारे चेहरे खिल उठे, दिल को बहुत सुकून मिला इससे हमारा हौसला काफी बड़ा और हमने और भी आउटलेट्स खोलने का मन बनाया।

 

tg-aa-iml-03-591

 

हम उस पर वाले का शुक्र अदा करते हैं कि ये सफर हमने आसानी से तय किया, हमने अपने आउटलेट की ओपनिंग जब डी एल ऍफ़ – मॉल ऑफ़ इंडिया में की, और राजौरी गार्डन में डबल ढककर का कांसेप्ट ले कर आए। उस समय भी हमें एक दर सा लगा रहता था, लेकिन वहाँ का रिस्पांस बहुत ज्यादा ही अच्छा रहा, लांच के समय लोगो की उपस्तिथि बाद चढ़ कर थी, लोगो ने हमारे बस का कांसेप्ट बहुत पसंद किया।

 

unnamed-8

 

राजेन्द्र प्लेस, डी एल ऍफ़ – मॉल ऑफ़ इंडिया और राजौरी गार्डन की समफलता को देखते हुए हम 2017 मे 8 आउटलेट्स खुलेंगे।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker