इरफान खान जल्द स्वस्थ हों : बॉलीवुड

इरफान खान जल्द स्वस्थ हों : बॉलीवुड

Mumbai: Actor Irfan Khan during the screening of film Inferno in Mumbai on Oct 12, 2016. (Photo: IANS)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के एक दुर्लभ बीमारी की चपेट में आने के बाद बॉलीवुड परिवार ने उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की है। इस दुर्लभ बीमारी का खुलासा इरफान खान ने खुद किया था। इरफान ने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि एक दुर्लभ बीमारी से उनकी जिंदगी में उथल पुथल मच गई है। उन्होंने कहा कि वे इसकी विस्तृत जानकारी ठीक होने के बाद देंगे।

उन्होंने लिखा, “तब तक, मुझे शुभकामनाएं दें।”

यह खबर फैलने के बाद बॉलीवुड परिवार ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है।

दिग्गज अभिनेता और नेता परेश रावल ने कहा, “असाधारण प्रतिभा के धनी इरफान खान के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा, “इससे फर्क नहीं पड़ता कि क्या बीमारी है, मुझे पूरा विश्वास है कि आप एक हीरो की तरह वापसी करेंगे। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। शीघ्र स्वस्थ हो।”

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा, “ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करे।”

मलयाली अभिनेता डल्कर सलमान ने कहा, “मेरी प्रार्थना है कि यह मुश्किल समय जल्दी बीत जाए और आपके शीघ्र स्वस्थ होने तथा सुखी जीवन की कामना करता हूं।”

इरफान के साथ ‘द लंचबॉक्स’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री निमरत कौर ने लिखा, “आपको ढेर सारा प्यार, सकारात्मकता तथा आपके बेहतर स्वास्थ्य की कामना, इरफान।”

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लिखा, “हम सब आपके साथ हैं सर। आपके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना।”

उनके साथ फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री तिलोतमा सोम ने कहा, “यह असंभव है कि आप जल्द ठीक न हों। असंभव।”

अभिनेता डीनो मोरिया ने लिखा, “इरफान खान, आपके शीघ्र स्वास्थ्य की कामना। और आपको जो भी बीमारी हो उससे आप जल्द ठीक हों।”

अभिनेता आशीष चौधरी ने लिखा, “हमेशा की तरह आप इसे भी मात दे देंगे इरफान। यह गुजरने वाली है। अच्छे लोगों के साथ अच्छा होता है, सर।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *