National

उप्र में 10 हजार करोड़ रुपये का निवेश करेगा रिलायंस : मुकेश अंबानी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू हुई इन्वेसटर्स समिट 2018 के दौरान रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने घोषणा की है कि वह जियो के माध्यम से उप्र में 10,000 करोड़ रुपये का निवेश करेंगे। अंबानी ने यह भी कहा कि जियो दिसंबर 2018 तक उप्र के हर गांव तक सेवा पहुंचाने में कामयाब होगा।

लखनऊ में आयोजित उप्र इन्वेसटर्स समिट को संबोधित करते हुए अंबानी ने कहा, “उप्र आकर बहुत प्रसन्नता हो रही है। योगी जी से जब मुंबई में मुलाकात हुई थी तब उन्होंने कहा था कि आपको उप्र आना है और उप्र को आगे लेकर जाना है। हमने तय किया था कि हम उप्र में आएंगे और यहां निवेश करेंगे।”

अंबानी ने हालांकि यह भी कहा कि उप्र का सौभाग्य है कि उसे योगी जी जैसा कर्मयोगी मिला है। अब ऐसा लगता है कि उप्र बदलेगा और उसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया का सपना भी साकार होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का भी सपना है कि उप्र को नया उप्र बनाना है। हम सभी मिलकर उनके सपने को साकार करने का काम करेंगे। रिलायंस जियो के माध्यम से उप्र में पहले ही बड़ा काम कर रहा है। हमारी कोशिश दिसंबर 2018 तक उप्र के हर गांव में जियो की सेवा पहुंचाने की है।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker