Crime

उप्र : स्कूल में चपरासी ने छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी के एक स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल के चपरासी ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीं छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है।  

छात्रा के परिजनों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन उन पर समझौता कराने का दबाव बना रहा है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल नगर की रहने वाली 11 साल की किशोरी प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित गर्ल्स मिशनरी स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा है। छात्रा का कहना है कि पिछले दिनों मजदूर दिवस पर विद्यालय में कार्यक्रम था, जिसमें वह गई थी। वहां स्कूल के 40 वर्षीय चपरासी ने उसे सामान लेने स्कूल के ऊपर वाले कमरे में भेजा। इसके बाद पीछे-पीछे खुद चला गया और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इससे पहले छात्रा कुछ समझती चपरासी ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने का प्रयास किया।

छात्रा ने विरोध कर शोर मचाते हुए खिड़की से कूदने का प्रयास किया। यह देख चपरासी ने उसे छोड़ दिया। वहां से भागकर उसने अपनी सहेलियों और स्कूल प्रबंधन को बताया। जिस पर प्रबंधन ने किसी को इस बारे में न बताने के लिए कहा। छुट्टी होने के बाद जब वह घर आई तो वह गुमशुम थी, शक होने पर जब मां ने पूछा हकीकत सामने आई।

स्कूल की प्रधानाचार्या से जब इस घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा इसे छोड़ दीजिए। समझौता कराया जा रहा है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नगर देवेश पांडे का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker