Entertainment

उमंग कुमार की ‘सरबजीत’ ऑस्कर की सूची में

 

मुंबई। ऑस्कर पुरस्कारों के लिए पात्र फीचर फिल्मों की लंबी सूची में उमंग कुमार की फिल्म ‘सरबजीत’, ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा अभिनीत।

 

“यह एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरे लिए एक गर्व का क्षण है। ‘सरबजीत’ एक महत्वपूर्ण फिल्म है और यह बहुत अच्छा है कि हमें ‘सरबजीत’ ऑस्कर में एक मजबूतदावेदार बनाने के लिए, हर किसी का समर्थन मिल रहा है विशेष रूप से मीडिया” निर्देशक उमंग कुमार ने कहा।

 

“एक आइसक्रीम विक्रेता के लिए, यह एक सपने के सच होने जैसा है। ‘सरबजीत’, एक भाई जो दो द्धक से जेल में है उसे मुक्त करने के लिए एक बहन के संघर्ष की सच्ची कहानी है।

 

‘सरबजीत’, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त कर रही है। सरबजीत को हमारे फिल्म उद्योग और सरकार से भी मान्यता प्राप्त होनी चाहिए, क्योंकि,सरबजीत एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है। “निर्माता संदीप सिंह ने कहा।

 

मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने बुधवार को सबसे अच्छा चित्र ऑस्कर के लिए विवाद में फिल्मों की सूची जारी की। पुरस्कार 26 वें फरवरी, 2017 को घोषित कियाजाएगा।

 

सरबजीत, मुख्य भूमिका में रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय अभिनीत। सरबजीत एक बहन जिनके भाई जो दो दशकों के लिए एक पाकिस्तानी जेल में था उसे मुक्त करने केसंघर्ष की कहानी है।

 

सरबजीत लीजेंड स्टूडियो, टी-सीरीज और पूजा फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker