Technology

एंड्रायड वन-संचालित श्याओमी मी ए3 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच

नई दिल्ली –  चीनी स्मार्टफोन निर्माता श्याओमी ने बुधवार को अपना नया एंड्रायड वन स्मार्टफोन मी ए3 भारतीय बाजार में लांच कर दिया, जिसमें 48 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसके बेस मॉडल की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। इसके शीर्ष मॉडल में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज (256 जीबी तक एक्सपेंडेबल) है, जिसकी कीमत 15,999 रुपये रखी गई है।

श्याओमी इंडिया के कैटेगरीज और ऑनलाइन बिक्री के प्रमुख रघु रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मी ए3 के लांच के साथ ही हम हमारे मी फैन्स को एक और एंड्रायड वन फोन पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें बेशुमार अतुल्य फीचर्स हैं।”

इस डिवाइस में 6.08 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 गुणा 720 पिक्सल और एस्पैक्ट रेशियो 19.5:9 है।

यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से संचालित है, जो कि इस चिप के साथ दुनिया का पहला डिवाइस है।

यह एंड्रायड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसमें गूगल असिस्टेंट और एडेप्टिव बैटरी जैसे फीचर्स हैं।

इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में सोनी का 48 मेगापिक्सल का आईएमएक्स586 प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

कैमरा अनुभव को और उन्नत बनाने के लिए मी ए3 में श्याओमी का लोकप्रिय ‘स्टीडी हैंडहेल्ड नाइट फोटोग्राफी’ मोड दिया गया है, जो मी ए सीरीज में पहली बार डाला गया है।

इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, जो एआई फीचर्स से लैस है।

इस फोन में 4030 एमएएच की बैटरी है, जो क्विक चार्ज 3.0 और 18 वॉट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करती है।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker