Technology

ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने विंगलेट टेक्नाॅलाॅजी एवं एरोफॉयल डिजाईन के साथ एरोकूल पंखा लाॅन्च किया

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने अपने नए एरोकूल सुपर प्रीमियम सीलिंग फैन के नेशनल लाॅन्च की घोषणा की। यह फैन न्यूनतम एयर वाॅर्टेक्स और आवाज के साथ 300 सीएमएम की सर्वाधिक एयर डिलीवरी प्रदान करता है। यह नया लाॅन्च कंपनी की योजनाओं का हिस्सा है, जिसके तहत यह तेजी से बढ़ते प्रीमियम व सुपर प्रीमियम सेगमेंट में अपनी पहुंच मजबूत करेगी। ओरिएंट एरोकूल हाल ही में लाॅन्च किए गए एरोस्टाॅर्म फैन की टेक्नाॅलाॅजिकल उत्कृश्टता को अपने आकर्शक लुक्स, एरोफॉयल ब्लेड डिजाईन, विंगलेट टेक्नाॅलाॅजी और अद्वितीय बाॅटम कैनोपी के साथ एक कदम आगे ले जा रहा है।

इस फैन के लाॅन्च पर अतुल जैन, सीनियर वीपी एवं बिजनेस हेड, फैन्स, ओरिएंट इलेक्ट्रिक ने कहा, ‘‘मुझे यह बताते हुए काफी प्रसन्नता हो रही है कि हमारी एरोसीरीज फैन्स श्रृंखला को पूरे देष में, खासकर दक्षिण में तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, केरला और कर्नाटकय पश्चिम में महाराष्ट्र और गुजरात और उत्तर में दिल्ली, यूपी, पंजाब और राजस्थान में काफी पसंद किया जा रहा है। ये सभी हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार हैं। एरोस्टाॅर्म फैन के लिए हमारा अमेजन के साथ टाईअप काफी सफल रहा और हमने अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में प्रीमियम सीलिंग फैन्स के लिए पहला स्थान हासिल कर लिया।

नए एरोकूल फैन के लाॅन्च के साथ हमें इस सेगमेंट में मजबूत पकड़ हासिल करने का विश्वास है। हमें अपने एरोसीरीज के फैन्स के लिए कारोबार और ग्राहकों की जो प्रतिक्रिया मिली, उससे हमें उम्मीद है कि सुपर प्रीमियम फैन्स अगले 2 सालों में फैन्स की कुल बिक्री में 10 प्रतिशत का योगदान देंगे।”

ओरिएंट एरोकूल में 1320 मिमी. का स्वीप है और इसके 100 प्रतिषत जंगरहित ब्लेड हाई ग्रेड ग्लास फिल्ड कंपाउंडेड एबीएस के बने हैं, जो ब्लेड्स को मजबूती प्रदान करते हैं। इसलिए ये बेंड-प्रूफ, रस्ट-प्रूफ और साफ करने में आसान हैं। एरोकूल एयरक्राफ्ट विंग्स के एरोफॉयल डिजाईन से प्रेरित है और इसमें विंगलेट टेक्नाॅलाॅजी का उपयोग हुआ है, जो हवा की आवाज को कम करते हुए 300 सीएमएम की बेहतरीन एयर डिलीवरी प्रदान करता है। लंबी आयु के लिए इसमें सबसे मजबूत और सबसे भारी 18-पोल मोटर डिजाईन है। इसका बेहतरीन डिजाईन और पीयू फिनिष फैन की खूबसूरती बढ़ाते हैं। ओरिएंट एरोकूल का बाजार मूल्य 5290 रु. है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker