Entertainment

कपिल शर्मा से नाराज़गी पर बोले अजय देवगन, कहा…

 

नई दिल्ली| अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार को उन रपटों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से गुस्से में चले गए थे। अजय ने कहा कि उन्हें कपिल से कोई नाराजगी नहीं है और उन्होंने शो में कभी न लौटने की कोई कसम नहीं खाई है।

खबर थी कि कुछ दिनों पहले अजय देवगन ‘बादशाहो’ की पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म का प्रचार करने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे, लेकिन कपिल के वहां नहीं आने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। इस आशय की कुछ रपट मिली थीं कि कपिल रातभर पार्टी करने के कारण सुबह शूटिंग के लिए नहीं पहुंच सके।

अजय ने इस बात को स्वीकार किया कि वह सेट से वापस इसलिए चले गए, क्योंकि कपिल नहीं पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दिन कॉमेडियन की अनुपस्थिति की वजह वह नहीं जानते।

अजय देवगन ने कहा कि कपिल कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं लेकिन यह निश्चित नहीं है कि उनकी अनुपस्थिति के पीछे क्या यही वजह थी।

राजधानी में मंगलवार को फिल्म प्रचार के दौरान अजय ने कहा कि इन सब चर्चाओं का कारण मीडिया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या कपिल खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं, इस पर अजय ने कहा, “मुझे नहीं लगता। इससे पहले भी कई शो रद्द हुए हैं और कुछ समय से उनकी तबियत भी ठीक नहीं है। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ।”

अजय ने कहा कि उन्होंने गुस्से से सेट नहीं छोड़ा।

उन्होंने कहा, “हम वहां से इसलिए आए क्योंकि कपिल वहां नहीं पहुंचे। जब मैं उनसे बात करूंगा तो इसकी सही वजह पता चलेगी।”

उनके कपिल के शो में कभी न जाने की कसम खाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब कहानी मीडिया द्वारा बनाई गई है।

उन्होंने कहा, “शाहरुख खान ने भी नहीं कहा कि वह इस शो में कभी नहीं आएंगे और न ही मैंने यह कहा। यह (बयान) सब आपके (संवाददाताओं) द्वारा दिया गया है।”

अजय ने कहा कि उन्हें कपिल से कोई शिकायत नहीं है।

उन्होंने कहा, “हम सब साथ काम करते हैं। सभी अच्छा काम कर रहे हैं। हम अगली बार जब भी मिलेंगे प्यार से मिलेंगे।”

उनसे शिकायत के बारे में अजय ने कहा कि जब तक उन्हें इसके पीछे की वजह का पता नहीं चलती, तब तक वह इसका जवाब नहीं दे सकते कि वह गुस्से में हैं या नहीं।

अजय की फिल्म ‘बादशाहो’ 1 सितंबर को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker