कल्कि के काम का बड़ा प्रशंसक हूं, वह अच्छा काम करती हैं: ऋतिक

Mumbai: Actor Hrithik Roshan during the special preview of a play 'Salaam, Noni Appa' based on actress and author Twinkle Khanna`€™s book - The Legend of Lakshmi Prasad, at Royal Opera House in Mumbai on Oct 28, 2017. (Photo: IANS)

 

मुंबई: अभिनेत्री कल्कि कोचलिन के साथ फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में साथ काम कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि वह कल्कि के प्रशंसक हैं।

ऋतिक गुरुवार को कल्कि की नई फिल्म ‘रिबन’ की विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद थे।

इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं कल्कि के काम का बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि वह अच्छा काम करती हैं।”

अभिनेत्री के रूप में कल्कि के बारे में पूछे जाने पर ऋतिक ने कहा, “कल्कि का अत्यंत प्रभावशाली व्यक्तित्व है। वह एक विचारक है और अपनी समझ से काम करती हैं। जिस तरह वह दृश्यों की व्याख्या करती हैं, मुझे पसंद है क्योंकि मैं उनके साथ काम कर चुका हूं।”

उन्होंने कहा, “जितना उनसे पूछा जाता है उससे अधिक बताती हैं, इसलिए उन्हें देखना और इस तरह के कलाकार के साथ काम करना पसंद है।”

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में ऋतिक के अलावा, सुमित व्यास, पकंज त्रिपाठी और असलन गोनी जैसे सितारे शामिल थे।

‘रिबन’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं कल्कि ने फिल्म की सकारात्मक समीक्षकाओं पर खुशी जाहिर की।

उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा है कि फिल्म को अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं। मुझे उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोग फिल्म की कहानी और हमारे प्रदर्शन की सराहना करेंगे।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *