कांग्रेस की कर्नाटक सरकार पर हत्या के खुलासे का दबाव बनाए अखिलेश : भाजपा

कांग्रेस की कर्नाटक सरकार पर हत्या के खुलासे का दबाव बनाए अखिलेश : भाजपा

Kanpur: Congress vice president Rahul Gandhi and Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav during a rally ahead of Uttar Pradesh Assembly polls in Kanpur on Feb 5, 2017. (Photo: IANS)

 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कुशीनगर में भाजपा सरकार पर लगाए गए आरोपों को अवसाद का परिणाम बताया है।

पार्टी का कहना है कि अखिलेश यादव सच्चाई को अब तक स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें अवसाद से बाहर आना चाहिए। भाजपा ने कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कर्नाटक में हुई पत्रकार की हत्या पर बेबुनियाद आरोप लगाने की बजाय अपनी सहयोगी कांग्रेस पार्टी की नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर दबाव बनाएं कि वह हत्याकांड का खुलासा करे।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, “लोकसभा में मिली पराजय से यदि सपा ने सबक सीखा होता तो विधानसभा चुनाव में सपा की यह दुर्गति न हुई होती। सपा शासनकाल में जिस तरह अराजकता का बोलबाला था..पत्रकारों पर पूरे देश में सर्वाधिक हमले उप्र में ही हुए। पत्रकारों को जलाकर मार डाला गया और तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आरोपी सपा नेताओं व अपराधियों के संरक्षण में लगे रहे।”

प्रवक्ता ने कहा, “आज अखिलेश यादव कर्नाटक की पत्रकार की हत्या पर आंसू बहाकर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। सपा को जिसका साथ पंसद है, उसी कांग्रेस पार्टी की कर्नाटक में सरकार है। अखिलेश अपने साथियों पर दबाव बनाएं कि वे हत्याकांड का खुलासा करें। अखिलेश यादव के बयान स्तरहीन हैं, हताशा और अवसाद से घिरे हुए हैं।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *