Entertainment

क्रिकेटर युवराज सिंह और ‘बॉडीगार्ड’ अभिनेत्री हेज़ल कीच शादी के बंधन में बंधे

 

नई दिल्ली। भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक, युवराज सिंह ने बुधवार को एक गुरूद्धारे में बाबा राम सिंह के डेरे में मॉडल-अभिनेत्री हेज़ल कीच से शादी कर ली है, बाबा राम सिंह से दोनों वर वधु ने आशीर्वाद भी लिया, राजधानी चंडीगढ़ से लगभग 40 किलोमीटर दूर शादी सम्पन हुई है।

 

‘आनंद कारज’ समारोह के बाद, युवराज और हेज़ल ने डेरा प्रमुख बाबा राम सिंह का आशीर्वाद भी लिया। विवाह स्थल जहाँ दोनों की शादी हुई है, युवराज की मां शबनम सिंह द्वारा चुना गया था।

 

शादी में सिर्फ परिवार के लोग और वर-वधु के कुछ दोस्त ही उपस्थित हुए थे। डेरा के पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतज़ाम भी किए गए थे। हेज़ल आज बाबा राम सिंह के डेरे में दूसरी बार उपस्थित हुई थीं, पहली बार वह अपनी सगाई के बाद डेरे में आयीं थी।

 

नवविवाहित वर-वधू लाल रंग और सोने के रंग के पोशाक में बहुत अच्छे लग रहे थे । दुल्हन बनीं हेज़ल ने गोल्डन कढ़ाई वाला एक भूरा रंग का लेहेंगा पहना हुआ था ।

 

युवराज मखमल वाली शेरवानी, जो वह लाल रंग की पगड़ी और मोजरी के साथ पहने हुए थे, किसी राजा से काम नहीं लग रहे थे। डेरा में शादी सिख रीति-रिवाज के अनुसार ही की गई थी।

 

युवराज के पिता और पूर्व क्रिकेटर से अभिनेता बने योगराज सिंह, अपने बेटे युवराज की डेरे में हुई शादी समारोह में शामिल नहीं हो पाये। योगराज ने पहले ही कहा था कि अगर वह शादी किसी डेरा नेता द्वारा सम्पन्न हुई तो वह शादी में शामिल नहीं होंगे । योगराज का कहना है की “मुझे भगवान में विश्वास है, किसी धार्मिक नेताओं में नहीं।”

 

हेज़ल, एक ब्रिटिश-मॉरीशस मूल की मॉडल हैं जिन्होंने बॉलीवुड की कई नामी फिल्मों में काम किया है और वह मशहूर टेलीविजन रियलिटी शो “बिग बॉस 7” की भी हिस्सा रह चुकीं हैं।

 

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker