Khaas Khabar

खुद को हनुमान की तरह पेश करने की कोशिश कर रहे मोदी : फारूक

श्रीनगर :  नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को हनुमान की तरह पेश करने की कोशिश कर रहे हैं और वह उपग्रह-भेदी मिसाइल समेत हर चीज का बटन दबाने में लगे हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को यहां संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “ए-सैट मिसाइल के लांच का बटन दबाकर प्रधानमंत्री खुद को हनुमान की तरह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि उपग्रह-भेदी (ए-सैटेलाइट) मिशन का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जाता है, जिनके कार्यकाल में यह मिशन पूरा हुआ था।

अब्दुल्ला ने हैरानी जताते हुए कहा कि क्या ऐसा ही बटन बडगाम जिले में एमआई-17 को मार गिराने के लिए दबाया गया, जिसमें वायुसेना के छह जवान और एक नागरिक मारे गए।

उन्होंने कहा कि मोदी लोगों के लिए रोजगार पैदा करने में विफल रहे।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “उन्होंने युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। वे नौकरियां कहां हैं? उन्होंने पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम कम करने का वादा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ।”

उन्होंने कहा, “राम मंदिर निर्माण कभी भाजपा का मुख्य एजेंडा था, जिसे भारतीय वायुसेना द्वारा हवाई हमले करने के बाद भुला दिया गया।”

अब्दुल्ला ने कहा, “छत्तीसगढ़ में अनेक भारतीय सैनिक मारे गए, लेकिन मोदी कभी उनके परिवारों से मिलने नहीं गए। जब पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए तो मोदी ने तूफान खड़ा कर दिया।”

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker