National

खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने से भैंस ज्यादा दूध देगी : लालू

 

पटना| देश भर में लगातार हो रहे ट्रेन हादसों को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सरकार पर तंज कसते हुए आरोप लगाया है कि सरकार रेल हादसों पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद ने सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा, “एक दिन में तीन-तीन रेलगाड़ियां पटरी से उतर गईं, इसलिए कहता हूं कि खूंटा बदलने से नहीं, संतुलित आहार देने व खुराक बदलने से भैंस ज्यादा दूध देगी।”

गौरतलब है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल के समय भी लालू ने सवाल करते हुए ट्वीट कर कहा था, “खूंटा बदलने से क्या भैंस ज्यादा दूध देगी?”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सुरेश प्रभु को हटाकर पीयूष गोयल को रेल मंत्रालय की जिम्मेदारी दी है। माना जा रहा है कि देश में लगातार हो रहे रेल हादसों के कारण प्रभु का मंत्रालय बदला गया है।

गौरतलब है कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रेल हादसे के बाद दोपहर में राजधानी दिल्ली में रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इसी दिन मुंबई-पुणे रेलवे रूट पर खंडाला रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के सात डिब्बे पटरी से उतर गए थे। हालांकि इन तीनों घटनाओं में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker