गोविंदा निभा रहे सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार : निहलाणी

गोविंदा निभा रहे सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार : निहलाणी

Mumbai: Actor Govinda during the 6th India Leadership conclave and Business awards, in Mumbai, on Sep 18, 2015. (Photo: IANS)

मुंबई: निर्देशक पहलाज निहलाणी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘रंगीला राजा’ में अभिनेता गोविंदा वर्तमान समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।

खबरों की मानें तो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे गोविंदा को ‘रंगीला राजा’ में ऐसा किरदार दिया है जो भाारत के भगोड़ा कारोबारी विजय माल्या के अंतर्राष्ट्रीय घोटाले से प्रेरित है।

जाहिर है, गोविंदा एक शिष्ट, शांत और महिलाओं से घिरे रहने वाले व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। उनका पूरा किरदार माल्या से प्रेरित है।

निहलाणी ने पिछले सप्ताह गोविंदा के साथ एक गाना पूरा किया था, जहां माल्या कार्ड खेला गया।

पहलाज ने कहा, “माल्या कार्ड नहीं, माल्या कैलेंडर। वही वेषभूषा, एहसास, गीत के सुर सभी किंगफिशर कैलेंडर पर प्रेरित हैं। गोविंदा के किरदार के लिए, जैसा कि आप बता रहे हैं, इसे रहस्य ही रहने देते हैं। मैं इसे ना तो नकार रहा हूं और ना ही स्वीकार कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “गोविंदा के किरदार के बारे में मुझसे कई लोगों ने पूछा है। मैं अभी सिर्फ इतना बता सकता हूं कि गोविंदा इस समय के सबसे बड़े घोटालेबाज का किरदार निभा रहे हैं।”

अगस्त में रिलीज होने वाली ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा और निहलाणी 35 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “आज भी उनकी पदार्पण फिल्म ‘इल्जाम’ जैसा एहसास हो रहा है। गोविंदा इस समय सर्वश्रेष्ठ फिटनेस में हैं और मेरी कई फिल्मों में गोविंदा के नृत्य को कोरियोग्राफ कर चुके चिन्नी प्रकाश ने गोविंदा से ऐसा नृत्य कराया है जिसे सिर्फ गोविंदा कर सकते हैं।”

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat