Crime

छग : अनबुझे पटाखे पर बैठा युवक, हुई मौत

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवक को पटाखे के साथ मजाक करने की कीमत अपने जान से हाथ धोकर चुकानी पड़ी। युवक एक विवाह समारोह में शामिल होने जगदलपुर के कोतवाली थानांतर्गत छोटे देवड़ा गया था। वहां पर पटाखा सुलगाने के बाद दोस्तों के सामने दिलेरी दिखाते हुए वह अनबुझे बम (पटाखे) पर बैठ गया।

युवक के पटाखे पर बैठते ही बम तेज धमाके के साथ फूट गया। इससे युवक के अदंरूनी हिस्से में गंभीर चोटें आईं। शुक्रवार देर रात महारानी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। कोतवाली थाना प्रभारी कादिर खान ने जानकारी दी कि बुधवार को छोटेदेवड़स में एक वैवाहिक समारोह में शामिल युवक त्रिनाथ गागड़ा अपने दोस्तों के साथ बारात की खुशी में पटाखा फोड़ रहा था।

इस दौरान एक बम जलते-जलते बुझ गया। दोस्तों के साथ चल रहे मजाक के बीच युवक त्रिनाथ अधबुझे बम पर जाकर बैठ गया। तभी बम एक तेज धमाके के साथ फूट गया।

हार्ड डेंसिटी वाला बम होने की वजह से युवक के कमर के नीचे वाले भाग में काफी गंभीर चोटें आईं। युवक को उसी दिन रात करीब साढ़े दस बजे जगदलपुर के महारानी अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात उसने दम तोड़ दिया।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker