Entertainment

जयललिता के बाद अब ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती

 

मुंबई। बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। पैर में सूजन, दर्द और बुखार के चलते उन्हें मंगलवार को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनके दाहिने पैर में दर्द और सूजन है। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद है।

 

दिलीप कुमार दिसम्बर महीने में 94 साल के हो जायेंगे। दिलीप कुमार का जन्मदिन 11 दिसम्बर को आता है। 93 वर्षीय दिलीप कुमार को इसी साल 16 अप्रैल को भी उन्हें बुखार और सांस में दिक्कत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

 

साल 1991 में दिलीप कुमार को पद्म भूषण और साल 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया जा चुका है।

 

दिलीप कुमार की देखभाल कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उनके लिए अगले दो दिन महत्वपूर्ण होंगे। इसी बीच दिलीप कुमार ने अपने प्रशंसकों की दुआओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

 

दिलीप कुमार ने ट्वीटर पे ट्वीट कर अपने फैन्स से कहा, “खुदा के शुक्र से अच्छा और बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी की दुआओं, मोहब्बत और लगाव के लिए शुक्रिया।” ट्वीट के साथ दिलीप कुमार ने मुस्कराते हुए एक तस्वीर भी डाली है।

 

अपने जमाने में फिल्मी पर्दे पर राज करने वाले दिलीप कुमार ने 1950 और 1960 के दशक में ‘आन’, ‘दाग’, ‘देवदास’, ‘मधुमति’, ‘पैगाम’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘राम और श्याम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में कर चुके हैं। दिलीप कुमार ने लगभग छह दशकों तक काम करने के बाद 1998 में सिनेमा को अलविदा कह दिया था, उनकी आखिरी फिल्म ‘किला’ थी।

 

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker