Entertainment

जसबीर जस्सी ने अपने लेटेस्ट सिंगल ‘तेरे ठुमके’ को लॉन्च किया

भारतीय मनोरंजन उद्योग के जाने-माने गायक और कलाकार जसबीर जस्सी ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित वेयरहाउस कैफे में आयोजित संवाददाता समेलन में अपने लेटेस्ट सिंगल ‘तेरे ठुमके’ को लॉन्च किया।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए जसबीर ने अपने विचार साझा किए। बता दें कि टीपीजेड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत सुपरहिट गीत ‘तेरे ठुमके’ पहले से ही लाखों लोगों के दिल को छू रहा है।

अपने गीत ‘तेरे ठुमके’ के बारे में जसबीर ने कहा, ‘मैं इस गाने को लाकर वाकई बहुत खुश हूं, क्योंकि आज हमारे साथ बहुत बड़े प्रमोटर हैं। आखिरकार ‘तेरे ठुमके’ रिलीज हुआ, जो एक हिट के रूप में आपलोगों के सामने है। इसके हिट होने की वजह यह है कि इस गीत में कोई अश्लीलता नहीं है। गानों के जरिये अश्लीलता या अभद्रता को बढ़ावा देने का विचार मेरे दिमाग में कभी नहीं आया। हालांकि, कई लोगों और कंपनियों ने अपने प्राजेक्ट में अल्कोहल और ड्रग्स को प्रमोट किया। इसका नतीजा क्या हुआ, यह आप आज पंजाब की हालत देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। असल में, यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने युवाओं को ऐसी बुरी आदतों से बाहर ले जाएं। इसीलिए म्यूजिक के जरिये हम कुछ अच्छे संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं।’

हनी सिंह के बारे में काफी पहले कहे गए अपवने संदर्भों के बारे में जस्सी ने कहा, ‘जब मैं अतीत में हनी सिंह और उनके दोहरे अर्थ वाले गीतों के खिलाफ बात कर रहा था, तो लोगों ने इसे इश्यू बना दिया। हालांकि, उनके गीतों की बीट्स वास्तव में अच्छी थीं, लेकिन मैंने हमेशा कहा कि उन्हें डबल अर्थ वाले गीतों से बचना चाहिए। ऐसे में मीडिया ने उल्टा यह कहना शुरू कर दिया कि मैं ईर्ष्यालु हूं, क्योंकि खुद तो फिलहाल कोई काम नहीं कर रहा हूं, दूसरों को नसीहत दे रहा हूं। हां, मेरे साथ यह एक समस्या थी, लेकिन फिर भी मैंने बात की। और, हां मैं यह भी मानता हूं कि मेरा संघर्ष अभी भी जारी है।’

बता दें कि टीपीजेड रिकॉर्ड्स एक रिकॉर्ड लेबल है, जो श्रोताओं के दिल को छूने वाले संगीत को लाने एवं उन्हें प्रमोट करने की दिशा में काम कर रहा है। तभी तो टीपीजेड रिकॉर्ड्स लीजेंडरी सिंगर जसबीर जस्सी के सुपरहिट गीत ‘तेरे ठुमके’ के साथ लाखों लोगों के दिल को छू रहा है। टीपीजेड रिकॉर्ड्स के लेबल के पीछे गुलाबीश देवेदा और परमजीत चावला का महान दिमाग काम कर रहा है, जिन्होंने अपनी मूल कंपनी टैलेंट प्रमोटर्स से इसे अंकुरित किया है। उनकी विशेषज्ञता, अमूल्य ज्ञान, प्रबंधन कौशल टीपीजेड रिकॉर्ड्स को निरंतर आगे बढ़ा रहा है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker