Entertainment

जादू, रोमांच से भरपूर एनिमेशन फिल्म ‘‘द स्टोलन प्रिंसेस’ भारत में अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में होगी प्रदर्शित

यह एक पारिवारिक एनिमेशन फिल्म है, जोकि एक मनोरंजक परी कथा है। यह फिल्म रोमांच, लुभावने वास्तविक किरदारों और दिलचस्प उपकहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस फिल्म का विषय बुराई पर अच्छाई की जीत है और इसके बीच इसमें एक लुभावनी-सी प्रेम कहानी बुनी गई है। यह फिल्म बच्चों, टीनएजर्स और युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है।

कहानी के विविध रूप और आंखों को भाने वाले विजुअल्स इस फिल्म को एक देखनेलायक रोचक पारिवारिक फिल्म बनाते हैं। इस फिल्म के प्रस्तुतिकर्ता और वितरक अल्ट्रा मीडिया और एंटरटेनमेन्ट ग्रुप हैं।

इस फिल्म को ओलेग मालामुज़ ने निर्देशित किया है। यह अद्भुत कहानी बहादुर शूरवीरों, खूबसूरत राजुकमारियों और जादूगरों के करामातों के दौर की है।

योद्धा बनने की चाहत लिये खानाबदोश कलाकार रुसलान खूबसूरत मिला से मिलता है। यह जाने बिना कि वह राजा की बेटी है, रुसलान उसके प्यार में पड़ जाता है। हालांकि, इन प्रेमी जोड़े की खुशियां ज्यादा दिन तक नहीं टिकती।

दुष्ट जादूगर चाॅर्नोमाॅर एक जादुई भंवर से प्रकट होता है और मिला को रुसलान की आंखों के सामने से चुरा लेता है और उसकी प्यार की ताकत को अपनी जादुई ताकत में बदल देता है।

बिना एक पल भी गंवाये रुसलान चोरी हुई राजकुमारी को ढूंढने के लिये निकल पड़ता है। वह सारी मुश्किलों को पार करता है और यह साबित करता है कि सच्चा प्यार जादू से कहीं ज्यादा ताकतवर होता है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker