Entertainment

जी सिनेमा 1 अप्रैल को मनाएगा ‘फुकरा डे’

नई दिल्ली: जी सिनेमा रविवार 1 अप्रैल 2018 को ‘फुकरा डे’ के रूप में मनाएगा। इस दिन यह चैनल रात 8 बजे फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर दिखाने जा रहा है। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन और फरहान अख्तर एवं रितेश सिधवानी के निर्माण में बनी इस फिल्म में रिचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और मनजोत सिंह जैसे कलाकार हैं।

‘फुकरे रिटर्न्‍स’ के वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर को प्रमोट करने रिचा चड्ढा और वरुण शर्मा दिल्ली पहुंचे, जहां इस फिल्म की शूटिंग की गई थी। वहां दिल्ली के चिड़ियाघर पहुंचकर उन्होंने ‘बिजली’ का बर्थडे भी मनाया। बिजली इस फिल्म का वही शेर है, जो 10 करोड़ रुपए का खजाना ढूंढ़ने में फुकरे गैंग की मदद करता है। ”

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने कहा, “मुझे भोली पंजाबन का किरदार निभाते हुए बहुत मजा आया। यह किरदार मेरे व्यक्तित्व से बिल्कुल अलग है और इसी खूबी की वजह से इसने मुझे और ज्यादा उत्साहित कर दिया था। वो एक घायल शेरनी की तरह है। हमने दिल्ली के जू में पहुंचकर बिजली का जन्मदिन भी मनाया। बिजली इस फिल्म में 10 करोड़ रुपए का खजाना ढूंढ़ने में हमारी मदद करती है और इसीलिए उसका हम पर एहसान है।”

अभिनेता वरुण शर्मा ने कहा, “आज हम यहां बिजली का बर्थडे मनाने पहुंचे हैं, जिसने हम फुकरों की तकदीर का खजाना ढूंढ़ने में हमारी मदद की थी। यह किसी पुराने दोस्त से मिलने जैसा था। इसके पीछे हमारा विचार सिर्फ ‘बिजली’ का जन्मदिन मनाना नहीं है बल्कि जागरूकता लाना भी है। शेर अब लुप्तप्राय प्रजाति के जीव हो चुके हैं और मैं सभी से यह अपील करना चाहता हूं कि वे जानवरों का शिकार करना बंद करें और प्रकृति को बचाने में अपना योगदान दें।”

‘फुकरे रिटर्न्‍स’ का वल्र्ड टेलीविजन प्रीमियर, रविवार 1 अप्रैल को रात 8 बजे सिर्फ जी सिनेमा पर।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker