जेल जाने के लिए एसीपी को जड़ा मुक्का, बिताना चाहता था जेल में सुकून के पल

जेल जाने के लिए एसीपी को जड़ा मुक्का, बिताना चाहता था जेल में सुकून के पल

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। जयपुर से एक गजब की खबर सामने आई है जेल तो कोई भी नही जाना चाहता,पर कोई ये कहे की मुझे सुकून के लिए जेल भेज दो,लगा ना अजीब सा जी हाँ ऐसा ही एक वाक्य सामने आया है आईये ऐसे ही एक शख्स के बारे में आपको बताते है जो सुकून के लिए जेल जाना चाहता है।

जो जानकारी मिली है उसके अनुसार जयपुर के महारानी फार्म में रहने वाले कपड़ा व्यापारी योगेश की अपनी पत्नी नूपुर से अनबन रहती थी दोनों में आये दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था इसी तरह एक दिन दोनों में खूब झगड़ा हुआ तो मामला थाने तक पहुँच गया, पति-पत्नी दोनों थाने में मौजूद थे और एक-दूसरे पर आरोपों की बौछार कर रहे थे तभी इलाके के एसीपी देशराज यादव वहां पहुँच गए, दोनों कपल आपस में लड रहे थे उन्हे लड़ता देख एसीपी ने उन्हे समझाने की कोशिश की, तभी योगेश ने एसीपी से कहा कि साहब मैं बहुत परेशान हूँ मैं कुछ दिन सुकून से जीना चाहता हूँ, मुझे आप जेल भेज दे।

एसीपी ने योगेश को समझाया की पति-पत्नी में तो झगड़े होते ही रहते हैं, इसका मतलब ये थोड़ी ना है की तुम्हें जेल भेज दे और वैसे आपको जेल भेजने की मेरे पास कोई वजह भी नहीं है, आप पति पत्नी आराम से घर जाइये, इसके बाद योगेश ने पुलिस के सामने ही अपनी पत्नी की पीठ पर दनादन तीन-चार मुक्के मार डालें और एसीपी से बोला अब तो मैंने आपके सामने अपनी पत्नी को पीटा है, अब मुझे जेल भेज दीजिये, लेकिन एसीपी नें उसे समझाया कि इस तरह आपस में न लड़ें और थाने से चालें जाएँ।

इसके बाद योगेश अचानक अपनी कुर्सी से उठता है और एसीपी देशराज यादव के पास जा कर एक जोरदार मुक्का एसीपी के मुंह पर जड़ देता है इसी बीच एसीपी के मुंह से खून निकलने लगता है थाने में मौजूद अन्य पुलिस कर्मी भी अचानक हुई इस घटना से चौंक गए, और उन्होंने दौड़कर योगेश को पकड़ा साथ में जमकर उसकी धुनाई कर दी. बाद में उसे जेल भेज दिया ,जेल जाने के बाद योगेश चिल्ला कर कह रहा था की मैंने एसीपी साहब को मुक्का इसलिए मारा था क्योंकि मुझे जेल जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *