ट्रेन में युवती से बीएसएफ जवान ने की छेड़छाड़

ट्रेन में युवती से बीएसएफ जवान ने की छेड़छाड़

 

कानपुर। चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में सेंट्रल स्टेशन पर बीएसएफ जवान को पकड़ा गया है। जीआरपी पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी जवान को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

दिल्ली से चलकर कोलकाता जा रही राजधानी ट्रेन में सवार युवती रितुरानी नई दिल्ली से हावड़ा जा रही थी। कोच नंबर बी-7 में बैठी युवती से उसी कोच की सीट नंबर छह में सवार बी एस एफ जवान ने ट्रेन के चलते ही फब्तियां कसना शुरू कर दिया।

 

गाड़ी के अलीगढ़ पहुंचने पर उसने युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया और मामले की शिकायत जी आर पी पुलिस से की। शिकायत मिलते ही कानपुर सेन्ट्रल स्टेशन पर इंस्पेक्टर सतीश गौतम फोर्स के साथ प्लेटफार्म पर गाड़ी आने का इंतजार करने लगे। जैसे ही गाड़ी सेन्ट्रल स्टेशन पर आई तो जी आर पी पुलिस ने जवान को उतार कर हिरासत में ले लिया।

 

इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी जवान हरियाणा के झज्जर का रहने वाला सुरेंद्र कुमार यादव काफी नशे में है। ट्रेन से नीचे उतारने के दौरान उसने पुलिसकर्मियों से भी नोकझोंक की है।

 

उन्होंने कहा कि गाड़ी में सफर कर रही युवती की तहरीर पर जवान के खिलाफ 354 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही अधिकारियों को भी इस की जानकारी देदी गई है।

(आईएएनएस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat