Entertainment

“डैडी” में गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगें अुर्जन रामपाल…

 

एस.पी. चोपड़ा,

नई दिल्लीअंडरवल्र्ड और मुंबई के रिश्तों को दुनिया में हर कोई जानता है। जाने माने गैंग्स्टर अरुण गवली भी अंडरवल्र्ड का एक अभिन्न अंग है। अंडरवल्र्ड की कहानियों को हमारे लेखकों और निर्माताओं ने बाखूबी चित्रित किया है। गैंग्स्टर गवली अब दगडी चाल का निर्विवाद डोन और डैडी है और मुंबई के कुछ भागों में उसके कहे शब्द ही कानून हैं।

2015 में मराठी फिल्म ‘दगडी चाल’ में, मकरंद देशपांडे ने डैडी का रोल किया था, जो मुख्यतः अरुण गवली के जीवन पर आधारित है। अब अरुण गवली के जीवन पर आधारित फिल्म ‘डैडी’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल दिखाएंगें अपना दम।

समाज और अंडरवल्र्ड रिश्तों के साथ-साथ राजनीति, अपराधों की कहानी को आप डैडी फिल्म में देख सकेंगें। फिल्म ‘डैडी’ के किरदारों में अर्जुन रामपाल और तमिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश को अभिनय करते देखेंगें। हाल ही में निर्देशक, आशिम अहलूवालिया और राहुल मित्रा (सीईओ, वेव सिनेमा) के साथ स्टार-कास्ट ने फिल्म का दिल्ली में प्रमोशन करते हुए मीडिया से बातचीत की और फिल्म के अनुभवों की जानकारी दी।

फिल्म की कहानी और गवली के बारे में पूछने पर अर्जुन ने कहा, ‘यह फिल्म अपनी तरह की अद्भुत फिल्म है, क्योंकि अरुण गवली पहले से ही महाराष्ट्र के एक नायक हैं। मुझे उनकी शैली पसंद आई, जिसने मुझे अरुण गवली को किरदार निभाने के लिए प्रेरित किया। यह एक बहुत ही अनोखी कहानी है।

गवली का व्यक्तित्व बहुत ही असामान्य है। वह गैंगस्टर और डॉन है। उसके जीवन में कई उतार-चढ़ाव होते हैं, जिसका वह सामना करते हुए, बिना किसी डर और हार के वापस समाज में आता है। उसकी यही कहानी मुझे प्रेरित करती है।

फिल्म में गवली के अभिनय के लिए तैयार होने के बारे में पूछने पर, अुर्जन ने कहा, ‘हमें उसकी जिंदगी की कहानी पर ज्यादा ध्यान देना पड़ा, क्योंकि वह एक ज्ञात चेहरा है। उसके व्यक्तित्व की वह शैली, बोलचाल, उसका पहनावा, जिसमें वह अपनी टोपी आदि पहनता है। यह सारी चीजें हमने कीं और मेकअॅप द्वारा यह सब संभव हो सका। मुझे वजन कम करने के लिए जिम छोड़ना पड़ा और मैंने 11 किलोग्राम वजन कम किया।

‘डैडी’ फिल्म गवली के जीवन की घटनाओं का एक सच है। फिल्म के निर्माण में तीन साल का वक्त लगा, जिसमें गवली के परिवार और गीता (अरुण गवली की बेटी) ने महत्वपूर्ण योगदान किया। फिल्म ‘डैडी’ में अंडरवल्र्ड के रिश्तों और गवली के जीवन की यात्रा द्वारा उसके एक अपराधी से राजनेता बनने की कहानी को भी दिखाया गया है। यह फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker