Politics

डॉ. रमन सिंह: समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता जरूरी

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने एक स्थानीय हिन्दी दैनिक समाचारपत्र के छठवें स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि समाचार पत्रों के लिए विश्वसनीयता बहुत जरूरी है। इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के इस दौर में जब हर पल तरह-तरह की सूचनाएं आती रहती हैं, हर आधे घंटे में ब्रेक्रिंग न्यूज आती है तब ऐसे में समाचार पत्रों के लिए अपने पाठकों के बीच विश्वसनीय समाचारों की ताजगी और समाचार पत्र के लिए आकर्षण बनाए रखने की एक बड़ी चुनौती है। यह प्रसन्नता की बात है कि अधिकांश समाचार पत्र इस कसौटी पर खरे उतर रहे हैं।

कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, पद्मश्री सम्मान प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार आलोक मेहता, वरिष्ठ पत्रकार डॉ. हिमांशु द्विवेदी और आनंद पाण्डेय विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। मुख्यमंत्री सहित अतिथियों ने समारोह में समाचारपत्र के प्रधान संपादक यशवंत धोटे सहित समाचार पत्र से जुड़े सभी लोगों को छठवें स्थापना दिवस और समाचार पत्र की निरंतर प्रगति के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर आयोजकों की ओर से समाजसेवी पद्मश्री सम्मान प्राप्त धर्मपाल सैनी और वरिष्ठ साहित्यकार गिरीश पंकज सहित अनेक पत्रकारों को सम्मानित किया। उन्होंने दैनिक समाचारपत्र के स्थापना दिवस विशेषांक का विमोचन भी किया।

–आईएएनएस

 

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker