दिल्ली

दिल्ली : पंजाबी गीतों की मांग पर पब में हुई जिम मालिक की हत्या

नई दिल्ली: एक नाइट क्लब में केवल पंजाबी गाने बजाने की लगातार मांग को लेकर हुए विवाद में एक डिस्क जॉकी (डीजे) ने 30 वर्षीय जिम मालिक की चाकू मारकर हत्या कर दी और उसकी महिला मित्र को सिर पर बीयर की बोतल मारकर घायल कर दिया। जिम मालिक अपने दोस्तों के साथ नाइट क्लब में पार्टी कर रहा था।

पुलिस ने सोमवार को कहा कि आरोपी को उत्तराखंड स्थित अपने गृहनगर भागने की कोशिश के दौरान बुराड़ी के संतनगर से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से अपराध में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद कर लिया गया है।

यह घटना मध्यरात्रि के करीब उस समय हुई, जब विजयदीप सिंह अपने नौ दोस्तों के साथ पश्चिम दिल्ली के पंजाबी बाग के रफ्तार बार में पार्टी कर रहा था। वे सभी अपने दोस्त इशमीत की जन्मदिन पार्टी मना रहे थे।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा, “नाचने के दौरान विजयदीप और उसके मित्रों ने डीजे दीपक से एक के बाद एक अपनी पसंद का पंजाबी गाना बजाने के लिए कहा।”

डीजे ने शुरुआत में उनके आग्रह के अनुसार गाना बजाया, लेकिन बाद में उसने लगातार पंजाबी गाने बजाने से इनकार कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने प्राथमिक जांच निष्कर्षो का हवाला देते हुए कहा कि इसके बाद विजयदीप सिंह व उसके दोस्तों ने काउंटर से डीजे का लैपटॉप छीनकर जबर्दस्ती गाना बदल दिया।

डीजे ने लैपटॉप वापस लेने की कोशिश की, लेकिन लैपटॉप फर्श पर गिर गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विजयदीप सिंह व उनके दोस्त शराब के नशे में थे और उन्होंने काफी बवाल किया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद तीन बाउंसरों व डीजे दीपक ने उन्हें पब से बाहर निकालने की कोशिश की व विजयदीप व उनके दोस्तों की पिटाई की।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद दीपक क्लब के रसोईघर में गया और चाकू ले आया और गुस्से में विजयदीप पर कई बार चाकू से हमला किया और उसकी महिला मित्र के सिर पर बीयर की एक बोतल मारी, जो उसे बचाने की कोशिश कर रही थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विजयदीप को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। उसकी महिला मित्र को सिर में चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इस बीच इशमीत ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन डीजे दीपक घटना स्थल से फरार हो गया।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि वह पब के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हम पब के बाउंसरों से भी पूछताछ कर रहे हैं।”

तिलकनगर निवासी व पश्चिम दिल्ली में डी ट्रांसफार्मेशन जिम का मालिक विजयदीप सिंह व उसके दोस्त बार के तीसरी मंजिल पर पार्टी कर रहे थे।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker