Nationalदिल्ली

दिल्ली पुस्तक मेले में किताबों के साथ साथ हैं कुछ अलग अंदाज के स्टाॅल

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 23वें दिल्ली पुस्तक मेले के आखिरी दिन बचा हैं मेले के पहले दिन बड़ी संख्या में पुस्तक प्रेमी मेला देखने पहुंचे थे।

इस बार पुस्तकों के साथ साथ यंहा स्टेशनरी का एक अलग से हाल में प्रदर्शनी लगाई गयी है जहाँ लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही हैं यंहा सभी उम्र के लोगों के लिए भी स्टाॅल हैं पर इनकी संख्या कम ही है।

लेकिन इन सबके बीच एक स्टाॅल आपको ऐसा भी मिलेगा जहाँ आपके कदम खुद रूक जाएंगे। हम आपको बताते है उसके बारे में, ये है एक ड्राई फ्रुट स्टाॅल। जी हाँ ये कोई नोर्मल ड्राई फ्रुट का स्टाॅल नही है, यंहा आप ड्राई फ्रुट को अलग अलग अंदाज में देख सकेंगे। उनकी पेकिंग और मात्रा को एक अलग तरह का अंदाज दिया गया है।
जिनका ये स्टाॅल है उनसे बातचीत हुई तो उन्होनें बताया की वीएस ड्राई फ्रुट को शुरु करने का मक्सद था की ड्राई फ्रुट को अलग अंदाज में पेश कर सकें। इसलिए हम ड्राई फ्रुट को फ्लेवरड भी बनाते है जैसे बादाम, सौंफ़, काजू ,पिस्ते को स्वीट और सोलटी रूप देतें है।
इनकी फाउंडर विम्मी सुद इसे स्टार्टअप इंडिया और डिजिटल इंडिया से जोडती है। एक बार दिल्ली पुस्तक मेले जाएँ तो इसे देखना ना भूले।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker