दिल्ली

दिल्ली में नई वाइब्रेंट डायमंड ज्वैलरी कलेक्शन ‘अमरा’ को प्रस्तुत किया

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। दक्षिण भारत में 155 साल से स्थापित एवं विश्वसनीय ब्रांड, चेम्मानूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स अब दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और अहमदाबाद जैसे शहरों में नए और बड़े आकार के ज्वैलरी स्टोर्स को लॉन्च करके पूरे भारत में अपने रिटेल नेटवर्क के विस्तार के लिए तैयार है। इस ज्वैलरी रिटेल चेन ने अपने रिटेल नेटवर्क को विस्तार देते हुए इस वर्ष में अपने स्टोर्स की संख्या 50 से अधिक करने की योजना तैयार की है।

चेम्मानूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स ग्रुप के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डॉ. बॉबी चेम्मानूर ने कहा कि ‘‘भारत गहनों-आभूषणों का एक बड़ा और एक आकर्षक बाजार है और विशेष रूप से ब्रांडेड आभूषणों के लिए मांग बढ़ रही है। आधुनिक आभूषण की खुदरा बिक्री पूरी तरह से ग्राहकों को विश्व स्तर के रिटेल माहौल, व्यक्तिगत संपर्क और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के बारे में है। यही वह माहौल है जो हम अपने नए स्टोर्स में पेश करना चाहते हैं।’’

रिटेल क्षेत्र में विस्तार के अतिरिक्त, कंपनी ने दिल्ली में नए डायमंड ज्वैलरी कलेक्शन ‘अमरा’ को भी जारी किया। इसके लिए प्रदर्शनी रॉयल प्लाजा होटल में आयोजित की गई है और इसका उद्घाटन अभिनेत्री और सांसद किरॉन खेर ने किया।

‘‘अमरा कलेक्शन को चेम्मानूर इंटरनेशनल ज्वैलर्स की ‘माई ओन डायमंड्स’-जो कि सम्मान का प्रतीक है, के तहत जारी किया गया है। अमरा एक अरब नाम है जो राजकुमारी थी जो कि महान, समृद्ध और खूबसूरत है। इसलिए अमरा आश्चर्यजनक सृजन को दर्शाता है क्योंकि कोई भी अमीर या ‘अमरा’ के समान खूबसूरत और अद्वितीय नहीं है।

डॉ.बॉबी चेम्मानूर ने कहा कि ‘‘भारतीय हमेशा ट्रेंडी डिजाइनों से प्रभावित होते हैं और समूह ने हमेशा ग्राहक-उन्मुख डिजाइन बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, जो सर्वोत्तम गुणवत्ता और अति सुंदर शिल्प कला का परिणाम है। और नया अमरा कलेक्शन भी उसी बेहतरीन कारीगार का परिणाम है।’’

ब्रांड ने हाल ही में महान इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो-माराडोना को ब्रैंड एंबेसडर के रूप में अपने साथ जोड़ा है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker