Entertainmentदिल्ली

दिल्ली में मैडम तुसाद में ऐसे करें अंतर्राष्ट्रीय सितारों से मुलाकात

 

नई दिल्ली| नई दिल्ली स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में लोगों को अब माइकल जैक्सन, जस्टिन बीबर, मर्लिन मुनरो, डेविड बेकहम और लायनल मेसी समेत अन्य अंतर्राष्ट्रीय सितारों के साथ तस्वीरें खिंचवाने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही लोग हॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों एंजेलिना जोली, स्कारलेट जॉनसन, निकोल किडमैन, लेडी गागा, जेनिफर लोपेज, केट विंसलेट, वियॉन्से से लेकर किम कार्देशियां तक के मोम के पुतलों को देख सकेंगे।

मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर एवं डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, “मैडम तुसाद हमेशा से ही प्रशंसकों को अपने मनपसंद सितारे के करीब ले जाने के लिए जाने जाने जाते रहे हैं। अब इन दुनियाभर की हस्तियों के देश में ही मौजूद होने से यहां के प्रशंसकों को भी शानदार अनुभव मिलेगा।”

नई दिल्ली स्थित मैडम तुसाद में ग्लैमर से लेकर खेल-कूद, इतिहास और राजनीति की सम्मोहक दुनिया के सितारों की खूबसूरत प्रस्तुति एक ही छत के नीचे देखी जा सकती है।

मैडम तुसाद पिछले 150 वर्षो से अधिक समय से मोम के पुतले बना रहे हैं। प्रत्येक मास्टरपीस को बनने में चार महीने से अधिक का समय लगता है और 20 से ज्यादा कलाकारों की टीम इस काम में लगती है। इसका सबसे प्रसिद्ध संग्रहालय लंदन में स्थित है।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker