दीपिका पादुकोण और मूवी पद्मावत का भाग्य? सुपर हिट, हिट या नॉक आउट, जानिये महागुरु गौरव मित्तल से!

दीपिका पादुकोण और मूवी पद्मावत का भाग्य? सुपर हिट, हिट या नॉक आउट, जानिये महागुरु गौरव मित्तल से!

 

आमिर अली, नई दिल्ली: सेलेब्रिटी खगोल-संख्याविज्ञान शास्त्री गणितिज्ञ महागुरु गौरव मित्तल ने एस्ट्रो-न्यूमोलोजी विज्ञान का उपयोग करके दीपिका पादुकोण की आगामी विवादस्पद फिल्म “पद्मावत” की सफलता पर अपनी अंतदृष्टि साझा की है. उनकी भविष्यवाणी ज्योतिष और अंक विज्ञान दोनों का एक संयोजन है.

महागुरु गौरव मित्तल कहते हैं, “दीपिका की व्यक्तिगत संख्या 5 है. ग्रह बुध का प्रतिनिधित्व करती है. मूवी का नाम नंबर 3 से प्रतिनिधित है जो दीपिका के जीवन पथ संख्या से जुड़ा हुआ है. फिल्म की रिलीज़ की तारीख संख्या 7 से रिप्रेजेंट है जिसे केतु प्रतिनिधित करता है. गुरूवार को फिल्म का रिलीज़ होना नंबर 3 से प्रदर्शित होता है. गुरु और केतु पूर्वोत्तर का प्रतिनिधित्व करते है. भारत का नाम 3 नंबर से प्रदर्शित होता है जो गुरु द्वारा प्रतिनिधित है, दक्षिण शेत्र मंगल ग्रह द्वारा नियंत्रित होता है जबकि उत्तर में बुध द्वारा और पश्चिम शनि ग्रह द्वारा शासित होता है. मुझे नंबर 1, 5, 7 के बीच सद्भाव दिखाई देता है, साथ में फिल्म का नाम संख्या, दीपिका के व्यक्तिगत नंबर से मेल खाता है, इसका मतलब है कि फिल्म भारत के उत्तर, उत्तर पूर्व, दक्षिण, दक्षिण पूर्व, उत्तर पश्चिमी शेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन दक्षिण, पश्चिम या भारत के पश्चिमी शेत्र में अच्छा नहीं कर पायेगी.”

वर्ष 2018 और दीपिका का इस वर्ष का भाग्य:

वर्ष 2018 में सफलता निश्चित रूप से दीपिका के भाग्य में है. 2018 नए अवसरों को खोलने और उन्हें विकसित और विकसित करने के लिए एक अच्छा वर्ष है, एक शान्तिपूर्ण माहोल में रहने के लिए और चारों ओर से समय अनुकूल होने का दीपिका को बस धीरज और आत्मविश्वास की ज़रुरत है.

दीपिका की कुंडली का ओवरऑल विश्लेषण:

दीपिका की किस्मत संख्या 5 है, जो बुध द्वारा संचालित होती है, उसकी नियति संख्या 3 है, जो गुरु द्वारा शासित है. वर्तमान आयु संख्या 6 है, जो शुक्र द्वारा शासित है. वर्तमान महा दशा, शनि का है, आनंद दशा केतु या शुक्र का हो सकता है. चंद्रमा और मंगल के साथ केतु के संयोजन में पितृ दोष का निर्माण होता है जो केतु महा दशा / अन्तेर दशा के समय प्रशिद्धि और वित्तीय स्थिति को प्रभावित करता है. 8वीं भाव में बैठे शनि निश्चित रूप से विवाहित जीवन / बच्चे के जन्म या विवाहित विवाह संभंधि समस्या लायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *