Khaas KhabarNational

धन्नासेठों के फायदे के लिए पेट्रोलियम कीमतों में इजाफा : मायावती

लखनऊ: गैस सिलेंडरों के मूल्य में की गई बढ़ोतरी मामले में केन्द्र की मोदी सरकार की तीखी आलोचना करते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि ऐसा करके भाजपा अपनी देशभक्ति व राष्ट्रवाद का नया नमूना पेश कर रही है, जिससे देश के गरीबों का आमजनहित बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। 

मायावती ने एक बयान में कहा कि भाजपा की मोदी सरकार को बड़े-बड़े धन्नासेठों की ही परवाह है, जिनके फायदे के लिए ही पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में लगातार इजाफा किया जा रहा है। माया ने कहा कि पेट्रोल व डीजल जैसी जनहित की जरूरी चीजों की कीमतों में लगातार भारी वृद्धि करते रहने के बाद अब घरेलू व कमर्शियल दोनों ही गैस सिलेंडरों के मूल्य में जबर्दस्त बढ़ोतरी कर आमजनता पर महंगाई का नया बोझ डाला गया है।

घरेलू सिलेंडर की कीमत 35 व कमर्शियल गैस की कीमत 43 रुपये बढ़ाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार के इस घोर जनविरोधी फैसले से गरीबों को घरेलू गैस अब 828 रुपये के आसपास मिलेगा जबकि जनता पहले से ही गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी की विकट समस्या से जूझ रही है। लेकिन इन गरीबों को उचित राहत देने के बजाय बीजेपी सरकार को केवल बड़े-बड़े धन्नासेठों की ही परवाह है जिनके फायदे के लिए ही पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में लगातार इजाफा किया जा रहा है।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker