Automobile

नई टोयोटा फॉर्च्यूनर को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस, दो हफ़्तों में 5400 से ज़्यादा बुकिंग

 

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने घोषणा की है कि टोयोटा की नए फॉर्च्यूनर भारत में अपनी लॉन्च के बाद से ही सिर्फ दो सप्ताह में 5400 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है और 16,000 से अधिक लोगों ने गाडी की पूछताछ करी है। नई फॉर्च्यूनर की डिलीवरी पहले ही शुरू हो चुकी है। हालांकि, कंपनी ने अब जल्द से जल्द संभव कर ग्राहकों के लिए उत्पाद पहुंचाने की दिशा में काम पर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

 

अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री एन राजा, निदेशक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एवं मार्केटिंग, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, “हमें बेहद ख़ुशी है की नई फॉर्च्यूनर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। नई फॉर्च्यूनर को लॉन्च हुए सिर्फ 2 हफ्ते ही हुए हैं और लोग हमारी नई SUV को पसंद कर रहे हैं।”

 

maxresdefault-1
All New 2016 Toyota Fortuner

 

हमने यह नोटिस किया है की लोग ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को ज़्यादा पसंद कर रहे हैं और हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं की जल्द से जल्द ग्राहकों को उनकी मनपसंद SUV के लिए इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़े।

 

हमें खुशी है कि फेस्टिवल सीजन ख़त्म होने के बावजूद भी नई फॉर्च्यूनर को इस तरह की सराहना मिली है । यह फॉर्च्यूनर की लोकप्रियता को दोहराती है जो कभी 2009 में अपनी शुरुआत के बाद से ही अपने क्षेत्र में अपनी नंबर 1 की स्थिति को बनाए रखे है।

 

2016 toyota fortuner interior
2016 Toyota Fortuner Interior

 

हम पूरे दिल से हमारे ग्राहकों को धन्यवाद करते हैं की उनकी सराहना और उनका विश्वास ही है जो उन्होंने हमारे ब्रांड पर रखा है और हम कोशिश करेंगे की ग्राहकों का विश्वास हम पर बना रहे, उन्होंने कहा ।

 

भारत में इस लोकप्रिय SUV फॉर्च्यूनर के एक लाख के करीब ग्राहक हैं और विश्व में इसके 13 लाख से भी अधिक ग्राहक हैं।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker