Politics

नई पार्टी नहीं बनाऊंगा, अखिलेश कभी सफल नहीं होंगे : मुलायम

 

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को साफ किया कि वह कोई नई पार्टी बनाने नहीं जा रहे हैं।

उन्होंने अखिलेश से नाराजगी जताते हुए कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हुआ वह जीवन में कभी सफल नहीं हो सकता क्योंकि उसने अपने बाप को ही धोखा दिया है। राम मनोहर लोहिया ट्रस्ट में संवाददाता सम्मेलन में मुलायम सिंह यादव ने यह बात कही। मुलायम ने कहा, “अखिलेश मेरे बेटे हैं। उन्हें हमारा आशीर्वाद है, लेकिन मैं उनके निर्णयों से सहमत नहीं हूं।”

मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने कहा था कि तीन महीने का समय दे दीजिए, उसके बाद आप अध्यक्ष हो जाइएगा। लेकिन, वह अपनी बात पर नहीं टिके। ऐसा व्यक्ति जीवन में कभी कामयाब नहीं हो सकता। उसने बाप को ही धोखा दिया।

मुलायम से पूछा गया कि वह अखिलेश या शिवपाल में से किसके साथ हैं, जवाब में उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ हैं।

संवाददाता सम्मेलन में शिवपाल यादव के नहीं पहुंचने पर मुलायम ने कहा शिवपाल किसी काम से इटावा में हैं। इसीलिए वह नहीं आ पाए।

आगरा में होने वाले सपा के राष्ट्रीय सम्मेलन को लेकर मुलायम सिंह ने साफ कर दिया कि वह आगरा नहीं जाएंगे।

मुलायम से जब यह कहा गया कि अखिलेश ने कहा है कि डिंपल यादव अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी तो उन्होंने कहा कि डिंपल चुनाव लड़ें या नहीं, इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है।

मुलायम ने मौजूदा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा, “मेरे कार्यकाल में पर्याप्त बिजली आपूर्ति होती थी। आज लोग बिजली के लिए तरस रहे हैं। किसानों का एक लाख का कर्ज माफ होना चाहिए था। कर्ज माफी में किसानों के साथ खिलवाड़ हो रहा है। शिक्षामित्रों के साथ भी ठीक नहीं हुआ।”

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker