Entertainment

नए शो ‘कर्मफल दाता शनि’ में दमदार किरदार है: जूही परमार

प्रेमबाबू शर्मा,

मुंबई। कुमकुम, क्योंकि सास भी कभी बहु थी, संतोषी माँ, देवी रिश्तें, तेरे इश्क में , जो जीता वही सुपरस्टार, अल्लाह तेरा नाम ईश्वर तेरा नाम…..जैसे अनेक टीवी सीरियल करने के बाद में अभिनेत्री जूही परमार कलर्स चैनल के नए शो ‘कर्मफल दाता शनि’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

इस धारावाहिक में जूही परमार शनि की मां की भूमिका में नजर आएंगी। गौरतलब है कि जूही परमार चार साल बाद अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। जूही परमार पिछली बार बिग बॉस में नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों के दौरान अभिनेत्री को काफी शो ऑफर हुए लेकिन घरेलू मोर्चे पर मां की जिम्मेदारी को तरजीह दी।

जूही परमार ने कहा, “मेरे आगामी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ में, जिसमें मैं मां की भूमिका संध्या और छाया की दोहरी भूमिका निभा रही हूं, मेरी असली भावनाएं उभर कर आई हैं, क्योंकि मैं असल जिंदगी में भी एक मां हूं। इससे पहले बतौर कलाकार मुझे अभिनय करते समय एक मां का दर्द, प्यार या चिंता की कल्पना करनी पड़ती थी।”

जूही ने कहा, “अब एक मां बनने के बाद मैं जानती हूं कि जब आपका बच्चा परेशानी में होता है तो आपको कैसा महसूस होता है या एक मां अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए किस हद तक जा सकती है।”

आपने इस किरदार के लिए क्या खास तैयारी की है?

ये मेरी पंसद का और अब तक किये काम की लीक से हटकर था इसलिए स्वीकारा, दुसरी बात स्क्रिप्ट के अनुसार जैसे हमे डारेक्टर ने बताया उनके अनुरूप ही काम किया। हाँ, शनिदेव के बारे में काफी और पढा है, वे सब चीजें भी अनुभव की तरह काम आईं।

टीवी पर मुकाम बनाने के बाद क्या फिल्मों में भी कोशिश की?

अच्छाई ही मेरी पसंद है, अगर किसी फिल्म में मेरी पसंद का रोल होगा तो जरूर स्वीकारूँगी।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker