Khaas KhabarPolitics

नरेंद्र मोदी की ईमानदारी पर कोई सवाल नहीं उठा सकता : राजनाथ

पटना :  केंद्रीय गृहमंत्री और भाारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राजनाथ सिंह ने यहां शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधनमंत्री पर कोई कुछ भी आरोप लगा ले, परंतु उनकी मंशा और ईमानदारी पर सवाल नहीं उठा सकता। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने पटना के बुद्घिजीवियों के साथ बैठक करते हुए कहा, “मोदी जी को वर्षो से मैं जानता हूं, हमने साथ-साथ काम किया है। अन्य जो आरोप लगाना हो, लगा दीजिए कि मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक किया। लेकिन, उनकी नीयत और ईमानदारी पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता।”

उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी चुनाव के पूर्व घोषणा पत्र जारी करती है, लेकिन भाजपा संकल्पपत्र जारी करेगी। इस संकल्पपत्र में भारत के जन-जन के संकल्प होंगे जिससे सिद्घि की प्राप्ति होगी। भाजपा ने देश के सभी वर्गो से संपर्क कर संकल्प पत्र तैयार करने का निर्णय लिया है। इस संकल्प पत्र में लोगों के सुझावों को सम्मिलित किया जाएगा।

उन्होंने राजनीति में झूठ बोलने की परंपरा पर चिंता प्रकट करते हुए कहा कि राजनीति झूठ बोलकर नहीं की जा सकती। जनता की आंखों में धूल झोंककर, उन्हें भ्रमित कर राजनीति नहीं हो सकती।

उन्होंने सवाल करते हुए कहा, “55 साल कांग्रेस ने शासन किया, फिर भी भारत की गिनती गरीब देशों में होती रही है। भारत को गरीबों का देश कहा जाता था।”

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि अब भारत को दुनिया गंभीरता से ले रहा है। भारत के प्रति लोगों की धारणा बदल रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

भाजपा नेता ने अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि देश में फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी।

इस दौरान गृहमंत्री ने भोजपुरी भाषा में भी लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बिहार भारत की सांस्कृतिक, राजनीतिक और आर्थिक आइना है।

संकल्प पत्र के लिए आयोजित इस बैठक में शामिल कई लोगों ने मौखिक तो कई लोगों ने लिखित रूप से अपने सुझाव दिए।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker