Entertainment

पार्टी गीत सदाबहार होते हैं : मीत ब्रदर्स

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। मीत ब्रदर्स के रूप में पहचाने जाने वाले संगीतकार-गायक मनमीत सिंह और हरमीत सिंह पार्टी गीतों को सदाबहार और तनाव से दूर रहने का शानदार तरीका मानते हैं।  ‘बेबी डॉल’, ‘चिटियां कलाइयां’ और ‘पार्टी तो बनती है’ जैसे गीतों से पहचान बना चुके मीत ब्रदर्स ने नया गीत ‘यारी वे’ जारी किया। पार्टी गीत के रूप में इसका प्रचार किया गया।

पार्टी गीत बनाए जाने के बारे में पूछे जाने पर मीत ब्रदर्स ने कहा, ‘पार्टी गीत हमेशा सदाबहार होते हैं। ये गीत तनाव दूर करने वाले होते हैं, क्योंकि इस पर डांस करते हैं और सभी अपनी परेशानियां भूल जाते हैं। ये मजेदार होते हैं।’

आगामी परियोजनाओं के बारे में पूछने पर मीत ब्रदर्स ने बताया, अब हम कुछ अलग काम कर रहे हैं। ‘यारी वे’ एक रोमांटिक नंबर है और इस साल हम अधिक सॉफ्ट सॉन्ग लॉन्च करने जा रहे हैं। अब मीत ब्रदर्स केवल फिल्मी गानों पर ही ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम राजस्थानी गीत भी लाने जा रहे हैं। और, एक बार फिर हम अपने प्रशंसकों के भारी समर्थन के लिए और हमारे काम को प्यार करने के लिए दिल से आभार जताते हैं। हमें भविष्य में और अधिक जादू जगाने की उम्मीद है।”

मीत ब्रदर्स द्वारा बनाए गए और गाए गए इस नवीनतम ट्रैक ‘यारी वे’ में प्रकृति कक्कड़ भी शामिल है। इस गीत को टाइम्स म्यूजिक के तहत जारी किया गया है और ग्रीस के सुरम्य स्थानों में बड़े पैमाने पर इसकी शूटिंग की गई है।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker