दिल्ली

प्रगति मैदान में मंगलवार से शुरू हो रहा ‘स्पोर्ट इंडिया 2017’

 

नई दिल्ली| राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में देश भर एवं विदेशों के स्पोर्ट्स, गुड्स एवं फिटनेस उद्योग की 100 से अधिक बड़ी कंपनियां मंगलवार से शुरू हो रहे ‘स्पोर्ट इंडिया 2017’ प्रदर्शनी मेले में हिस्सा लेंगी।

भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स संबंधी उत्पादों की प्रदर्शनी ‘स्पोर्ट इंडिया 2017 : इंडिया इंटरनेशनल स्पोर्टिग गुड्स’ शो 2017 का आयोजन इंडियन एक्जिबिशन सर्विसेज द्वारा किया जा रहा है, जो 24 अगस्त 2017 को समाप्त होगा।

इस प्रदर्शनी मेले का आयोजन भारत सरकार के एमएसएमई मंत्रालय के तहत राष्ट्रीय लघु उद्योग निगम की सहयेाग से किया जाएगा। इंडियन एक्जिबिशन सर्विसेज के प्रोजेक्ट हेड श्री स्वदेश कुमार ने बताया कि भारत, चीन, ताईवान, मलेशिया, कोरिया एवं जापान के स्पोट्स, गुड्स एवं फिटनेस उद्योग की 100 से अधिक बड़ी कंपनियां इस मेले में भाग लेंगी।

इस अवसर पर 23 अगस्त को पीइएफआई अवार्ड 2017 एवं स्पोर्ट पर एक सेमिनार का भी आयोजन होगा । स्पोट्स गुड्स प्रदर्शनी स्पोर्ट इंडिया 2017 में स्पोर्ट फैशन शो, ऐरोबिक डांस, स्पोट्स वर्कशोप आदि का भी आयोजन किया जाएगा।

स्पोर्ट इंडिया 2017 स्पोटिर्ंग गुड्स, फिटनेस, स्पोर्ट्स फैशन, इक्विपमेंट्स एवं अलॉयड उद्योगों पर एक मेगा अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी है। इसमें कार्यशालाओं और अन्य गतिविधियों का भी आयोजन भी होगा।

यह कार्यक्रम खेल उद्योग के साथ संपर्क बढ़ाने का एक बड़ा अवसर है। यह कार्यक्रम एडवेंचर स्पोर्ट्स, इनडोर एवं आउटडोर स्पोर्ट्स से संबंधित उत्पादों एवं सेवाओं का एक व्यापक श्रेणी प्रस्तुत करेगा। स्पोर्ट्स गुड्स एवं फिटनेस उद्योग की 100 से अधिक बड़ी कंपनियां इस मेले में भाग लेंगी।

–आईएएनएस

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker