प्रियंका को ‘क्वांटिको’ के लिए दूसरा पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड

प्रियंका को 'क्वांटिको' के लिए दूसरा पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड

 

लॉस एंजेलिस। हिन्दी सिने जगत की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लगातार दूसरी बार अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के लिए सराही गई हैं। उन्हें ‘पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड 2017’ में इस सीरीज के लिए ‘पसंदीदा नाटकीय टीवी अभिनेत्री’ (फेवरट ड्रामेटिक टीवी एक्सट्रेस) खिताब से नवाजा गया। यह प्रियंका का दूसरा पीपुल्स च्वाइस अवॉर्ड है। इससे पहले उन्होंने ‘क्वांटिको’ में अपनी भूमिका के लिए 2016 में ‘नए टीवी सीरीज के लिए पसंदीदा अभिनेत्री’ का खिताब जीता था।

 

समारोह में प्रियंका हल्के मेकअप के साथ सुंदर पीच रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एलेन पोम्पियो, केरी वाशिंगटन, टेराजी पी. हेन्सन और वियोला डेविस जैसी लोकप्रिय अभिनेत्रियों को पीछे छोड़कर यह अवॉर्ड जीता।

 

प्रियंका के साथ आगामी फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आने वाले अभिनेता ड्वेन ब्रावो भी इस पुरस्कार समारोह में उनका उत्साहवर्धन करते नजर आए।

 

अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में एफबीआई एजेंट एलेक्स पेरिस का किरदार निभाने वाली 34 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्रॉफी को स्वीकार करने के दौरान सबका शुक्रिया अदा किया और इसे अपने लिए ‘हैरतअंगेज यात्रा’ बताया।

 

प्रियंका ने कहा, “हर एक महिला जो आज मेरे साथ नामित हुई हैं.. ये सभी असाधारण अभिनेत्रियां हैं, जिनकी वजह से मैं टेलीविजन से जुड़ी। मेरे कलाकार बनने का वे कारण हैं और आज उनकी वजह से मैं यहां अवार्ड ग्रहण कर रही हूं और उनके साथ एक ही श्रेणी में होना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।”

 

अभिनेत्री ने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘क्वांटिको’ की टीम को भी धन्यवाद दिया।

(आईएएनएस)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *