‘फिल्लौरी’ ने पहले दिन कमाए 4.02 करोड़ रुपये

'फिल्लौरी' ने पहले दिन कमाए 4.02 करोड़ रुपये

New Delhi: Actors Anushka Sharma and Diljit Dosanjh during the promotional event of film "Phillauri" in New Delhi on March 21, 2017. (Photo: Amlan Paliwal/IANS)

 

मुंबई| रोमांस और हास्य से भरपूर अनुष्का शर्मा, दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा के अभिनय से सजी शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘फिल्लौरी’ ने पहले दिन 4.02 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

 

पंजाब के फिल्लौर की पृष्ठभूमि पर बनी अनशाई लाल निर्देशित फिल्म में कनन (सूरज) की कहानी को दिखाया गया है, मांगलिक दोष के कारण उसके घर वाले उसकी शादी एक पेड़ से करा देते है और उसी पेड़ पर शशि (अनुष्का) नाम की भूतनी रहती है जो कनन के पीछे पड़ जाती है। फिल्म को उत्तर भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, इसने फिल्म की कमाई में 52 फीसदी योगदान दिया है।

 

फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने अपने बयान में कहा, “‘फिल्लौरी’ बड़े दिल के साथ ऊंचजी अवधारणा वाली फिल्म है, हम इसकी शुरुआत से खुश हैं। फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनने को मिली हैं और इसमें आज और इजाफा होगा। यह मजेदार, पारिवारिक मनोरंजन और सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए सप्ताहांत में देखने लायक बेहतरीन फिल्म है।”

 

‘फिल्लौरी’ 21 करोड़ की लागत से बनी है। फिल्म ने पहले ही सैटेलाइट और संगीत अधिकार बेचकर 12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

 

अनुष्का ने इस फिल्म का निर्माण कर्णेश शर्मा के साथ अपने घरेलू बैनर क्लीन स्लेट के तहत और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ मिलकर किया है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *