Khaas Khabar

फूलनदेवी की हत्या की सीबीआई जांच हो : फूलनदेवी के पति

नई दिल्ली : फूलन देवी के पति उमेद कश्यप ने शनिवार को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री से मांग की कि फूलनदेवी की हत्या की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से निष्पक्ष जांच करवाकर सभी षड्यंत्रकारियों को कानून के तहत सजा दिलवाई जाए। उमेद कश्यप ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मलेन में कहा कि फूलन देवी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग के लिए 8 जनवरी को जनाक्रोश सभा का आयोजन किया गया है।

फूलनदेवी जी के पति उमेद कश्यप ने कहा कि भारत वर्ष में आज भी दो तरह के कानून लागू हैं, काले हिरण को मारने पर सलमान खान एवं अन्य लोगों की सीबीआई जांच होती है वहीं एक सांसद फूलन देवी की सबसे सुरक्षित जगह संसद भवन के निकट 44, अशोका रोड, नई दिल्ली के सामने 25 जुलाई 2001 को गोलियों से छलनी कर दिया जाता है और उसकी सीबीआई जांच नहीं होती।

उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच की मांग के लिए उन्होंने राजघाट पर आमरण अनशन किया, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री को ज्ञापन दिया इसके बावजूद सी.बी.आई जांच नहीं की गई।

उमेद कश्यप ने कहा कि राजनीतिक एवं जातिवादी मानसिकता के तहत सांसद फूलनदेवी की हत्या कराई गई। इसमें षड्यंत्र के तहत एक आदमी को सजा देकर बाकी सबको छोड़ दिया गया।

–आईएएनएस

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker