Technology

फेसेटीवल के सिजन में पैनासोनिक ने पेश किये दो शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर

 

एस.पी. चोपड़ा, नई दिल्ली। पैनासोनिक ने मंगलवार को आधिकारिक तौर पर अपने एलुगा रे 500 और एलुगा रे 700 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिए।

इन स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर पहले ही लिस्ट किया जा चुका है। एलुगा रे सीरीज़ के ये दोनों नए स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आते हैं। पैनासोनिक एलुगा रे 500, एलुगा रे 700 फोन बजट दाम में आते हैं।

गौर करने वाली बात है कि कम कीमत वाले एलुगा रे 500 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है। दोनों स्मार्टफोन की बिक्री 21 सितंबर, वीरवार से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

पैनासोनिक एलुगा रे 500 स्मार्टफोन 8,999 रुपये में जबकि एलुगा रे 700 स्मार्टफोन 9,999 रुपये में मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड, मरीन ब्लू और मोका गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। स्मार्टफोन को 21 सितंबर दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। बुधवार से फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली बिग बिलियन सेल में ये फोन उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने परर एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड यूज़र को अतिरिक्त 5 प्रतिशित की छूट भी मिलेगी।दोनों फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेंगे । इन दोनों डिवाइसो में मुख्य फर्क है कैमरा सेटअप का है एलुगा रे 500 में एलईडी फ्लैश के साथ जहां 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है।

वहीं एलुगा रे 700 में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है।  एलुगा रे 500 में 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है जबकि एलुगा रे 700 में एक 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों स्मार्टफोन डुअल सिम सपोर्ट करते हैं।

Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker