EntertainmentKhaas Khabar

‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ की कहानी ब्राजील के ईद-गिर्द होगी

लॉस एंजिलिस :  ‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ के प्रोडक्शन में कई महीनों से हो रही देरी के बाद अब निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के तीसरे चैप्टर पर काम करना शुरू कर दिया है। इसकी कहानी ब्राजील के ईद-गिर्द होगी। यह फिल्म प्रसिद्ध किताब और फिल्म हैरी पॉटर श्रृंखला का प्रीक्वल है।

स्टार कास्ट के रूप में वापसी करने वाले सेट में न्यू स्कैमेंडर की भूमिका में एडी रेडमेने, एल्बस डंबलडोर के रूप मे जुड लॉ और गेलर्ट ग्रिंडलवल्ड के रूप में जॉनी डेप शामिल हैं।

इसके अलावा एज्रा मिलर (क्रेडेंस/ ऑरिलियस डंबलडोर), एलिसन सूडोल (क्वीनी गोल्डस्टीन), डैन फोगलर (जैक्ब कोवाल्स्की) और कैथरीन वॉटरस्टोन (टीना गोल्डस्टीन) के किरदार में वापस से नजर आएंगी।

नियमित रूप से सभी कास्ट मेंबर्स की वापसी हो रही है। कॉमेडियन-अभिनेता जेसिका विलियम्स का किरदार इस बार फिल्म में काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है।

उन्होंने ‘फैंटास्टिक बीस्ट : द क्राइम्स ऑफ ग्रिंडेलवाल्ड’ में संक्षिप्त रूप से अभिनय किया था। बड़ी भूमिका में वह हॉगवर्ट्स के समानांतर अमेरिकन स्कूल हिक्सेस ऑफ इलवमर्ोी स्कूल ऑफ विचक्राफ्ट एंड विजार्डी में प्रोफेसर इलली ‘लल्ली’ के रूप में नजर आएंगी।

नई फिल्म 12 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। वार्नर ब्रदर्स ने घोषणा की है कि ब्राजील के रियो डि जेनेरियो में स्प्रींग 2020 से फिल्म का प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा।

–आईएएनएस

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *