फोटोग्राफी शौकीनों के लिए भारत में लॉन्च किया पहला “शॉप इन शॉप”

फोटोग्राफी शौकीनों के लिए भारत में लॉन्च किया पहला "शॉप इन शॉप"

 

एस.पी.चोपड़ा, नई दिल्ली: भारत में फोटोग्राफी शौकीनों के लिए अब अत्याधुनिक तकनीक उपलब्ध होने जा रही है। विटेक ग्रुप ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपनी तरह के पहले मैनफ्रोटो “शॉप इन शॉप” एक्सपीरिएंशियल जोन्स लॉन्च किए हैं।

भारत की आधुनिक युवा पीढ़ी के लिए फोटोग्राफी प्रमुख रुचि बनकर उभर रही है और यह लोग भारत में 35 वर्ष के कम उम्र की आबादी का 70ः हिस्सा बनते हैं। ऐसे में कंपनी का यह कदम दिल्ली के फोटोग्राफी एवं वीडियो मार्केट को आगे विकसित करने में मददगार साबित होगा।

इस स्टोर की शुरुआत दास स्टूडियोज के साथ मिलकर की जा रही है। फोटोग्राफी, वीडियो तथा एंटरटेनमेंट से जुड़े पेशेवर उत्पादों की डिजाइन, प्रोडक्शन एवं डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में मैनफ्रोटो विश्व की अग्रणी कंपनी है।

मार्को पेजाना, फोटोग्राफी डिविजनल चीफ एक्जिक्यूटिव ने कहा, “भारत में हमें बेहद सकारात्मक प्रतिसाद मिला है और हम भविष्य में ऐसे अधिक स्टोर खोलने के लिए तैयार हैं। हमारे “शॉप इन शॉप” एक्सपीरियंस स्टोर में मैनफ्रोटो, लेस्टोलाइट, गिट्जो, नेशनल जियोग्राफी, लोवेप्रो एवं जॉबी के सभी उत्पादों की पूरी रेंज एक ही छत के नीचे प्रदर्शित की जाएगी, जहां ग्राहक विटेक ग्रुप की एक्सक्लुसिव प्रोडक्ट रेंज का प्रत्यक्ष अनुभव कर सकेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “हम अपने डीलर दास स्टूडियोज के साथ भागीदारी करते हुए काफी उत्साहित हैं और दिल्ली-एनसीआर में इस स्टोर की सफलता के लिए हमें पूरा विश्वास है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *