National

बाबा राम रहीम के जेल जाते ही “छात्राओं का स्कूल बंद”

 

ओम कुमार, नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम को जैसे ही रेप केस में दोषी करार दिया गया और 20  साल की सजा का ऐलान हुया उनका असर उनकी संस्थाओं पर पड़ना शुरु हो गया हैं।

ऐसी ही एक खबर निकल कर सामने आ रही हैं की डेरा सच्चा सौदा द्वारा मध्यप्रदेश में संचालित एकमात्र कन्या विद्यालय चार दिन नहीं खोला गया।

स्कूल बंद रखने के पीछे जो कारण बताया गया वो बाबा का जेल जाना हैं, वहां की शिक्षा अधिकारी ने एक नोटिस जारी कर स्कूल प्रबंधन से जवाब मांगा है।

सीहोर जिले के बुधनी ब्लॉक में 450 छात्राओं वाला शाह सतनाम जी कन्या विद्यालय पिछले 25 अगस्त से बंद कर दिया। कुछ छात्राओं के अभिभावकों ने जब ब्लॉक शिक्षा अधिकारी जी पी मीणा से शिकायत की, कि स्कूल को अचानक से बंदकर दिया गया है इसके बाद स्कूल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी हुआ।

लेकिन नोटिस को लेने के लिए उस वक्त स्कूल में कोई नहीं था। इसके बाद शिक्षा अधिकारी बुधनी स्थित स्कूल में गये और वहां प्रधानाचार्य से मिले और उन्होने बताया कि हरियाणा के पंचकूला में हुए घटनाक्रम के कारण 29 अगस्त तक स्कूल बंद कर दिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली 100 छात्राओं को उनके घर भेज दिया गया है। स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के माता-पिता काफी परेशान हैं। वह जल्द ही अपनी लड़कियों का दाखिला किसी दूसरें स्कूल में करा रहे हैं।

Tags
Show More
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker